वीना मलिक ने सोशल मीडिया पर उड़ाया पायलट अभिनंदन का मजाक तो यूजर्स ने धो डाला

वीना मलिक ने सोशल मीडिया पर उड़ाया पायलट अभिनंदन का मजाक तो यूजर्स ने धो डाला

N4N Desk: भारत-पाकिस्तान के बीच सीमा पर टेंशन लगातार बढ़ रहा है। इस बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने विंग कमांडर की फोटो शेयर कर उनका मजाक बनाने की कोशिश की है। हालांकि, वीना को स्वरा भास्कर ने करारा जवाब दिया है। वीना मलिक ने विंग कमांडर अभिनंदन की फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ वीना मलिक ने लिखा है- अभी-अभी तो आये हो। अच्छी मेहमान नवाजी हो गई आपकी। इसके जवाब में स्वरा भास्कर ने लिखा- वीना जी आपको अपनी इस घटिया सोच पर शर्म आनी चाहिए। 

वीना मलिक ने अभिनंदन की मूछों का भी मजाक उड़ाया। वीना मलिक ने लिखा- सब चीज छोड़ दो मैंने कभी ऐसी मूंछें नहीं देखी है। आपको बता दें कि ज्यादातर पाकिस्तानी एक्टर शांति की अपील कर रहे हैं। जिसके बाद यूजर ने वीना मालिक को बुरी तरह धो डाला है. 

एक यूजर ने कहा- बहुत कुछ देखना बाकी है अभी, अभी तो शुरुवात है, सब कुछ दिखाएंगे, ६५ -७१ के बाद अब कुछ नया देखने को मिलेगा। वहीं एक यूजर ने कहा- क्योकि पाकिस्तान में सिर्फ गीदड़ है और ऐसी मूछें शेरों के होती है. एक और यूजर ने लिखा- कभी बॉलीवुड वापस मत आना. 

एक अन्य यूजर ने करारा जवाब देते हुए कहा कि- 1971 में भारत के पास 90,000 पाकिस्तानी जवान थे।जेनरेल मानेकशॉ उनके वॉर कैम्प में गए उनसे पूछा रहने में कोई दिक्कत तो नहीं, आपका खाना चख सकता हूँ, मच्छरदानी तो है न, सफ़ाईकर्मी से हाथ मिलाया. ये देख एक पाक फ़ौजी ने उनसे कहा अब पता चला हिंद फ़ौज हमसे जीती क्यों। सनद रहे पाकिस्तान


Find Us on Facebook

Trending News