बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विभागों की व्यवस्था का जायजा ले रहे नए डीएम, कहा - लोगों की समस्या को लेकर लापरवाही नहीं करेंगे बर्दाश्त

विभागों की व्यवस्था का जायजा ले रहे नए डीएम, कहा - लोगों की समस्या को लेकर लापरवाही नहीं करेंगे बर्दाश्त

भागलपुर।  जिले में नए डीएम आने के बाद रोजाना सभी एक एक करके प्रखंड कार्यलय और अंचल कार्यालय का निरीक्षण कर रहे है इसी कड़ी में जिले डीएम सुब्रत सेन ने आज जिले के जगदीशपुर प्रखंड में डीएम औचक निरीक्षण करने पहुंचे जहां डीएम ने सबसे पहले बलुआचक स्थित पंचायत सरकार भवन का निरीक्षण किये।

 फिर प्रखंड कार्यालय और अंचल कार्यालय का निरीक्षण कर करते हुए राशन कार्ड के आवेदन जमा करने को लेकर आरटीपीएस काउंटर का निरीक्षण किये डीएम ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि जिले में अभी नया के रूप में जिसको लेकर जिले के सभी विभागों के भूगोलिक जांच कर पता कर रहा हूं और आरटीपीएस काउंटर पर समस्या का जल्द समाधान किया जाएगा और किसान से धान खरीद मामले को लेकर जोड़ दिया जा रहा है और जांच किया जा रहा जो भी कमियां होगी उसको दूर करेंगे।

वहीं जगदीशपुर इलाके या जिले में जहां जहां अवैध बालू खनन को लेकर जिलाधिकारी ने कहा  अभी जिले की स्थिति को पूरी तरह से समझना चाहता हूं। डीएम ने कहा मैं स्पष्ट करना चाहूंगा कि अवैध रूप से बालू खनन रोक लगाने को लेकर जो किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।  बताया कि जांच कर दोषी पाने पर करवाई करने की बात कही।

Suggested News