बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गैंगस्टर लारेंस विश्नोई की गैंग को गाड़ियां सप्लाई करनेवाला शातिर चोर गिरफ्तार, बिहार से भी जुड़ा है कनेक्शन

गैंगस्टर लारेंस विश्नोई की गैंग को गाड़ियां सप्लाई करनेवाला शातिर चोर गिरफ्तार, बिहार से भी जुड़ा है कनेक्शन

LUCKNOW : : लखनऊ से लग्जरी गाड़ियां चोरी कर गैंगस्टर को सप्लाई करने वाले एक युवक को गोमतीनगर पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया है। बताया गया वह राजस्थान से आकर लग्जरी गाड़ियों के सर्विस सेंटर से चुपके से डुप्लीकेट चाभी बनाकर जीपीएस लगाता था... जिसके बाद गाड़ी जब मालिक के घर पहुंचने पर उन्हें ट्रैक कर चुराता था।

इसका खुलासा करते हुए डीसीपी पूर्वी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि यह शातिर चोर आजकल लखनऊ, पटना और रायपुर की फार्च्यूनर गाड़ियों पर नजर रखे हुए था। जिन्हें लारेंस विश्नोई के गैंग को सप्लाई कर रहा था। 

डीसीपी की मानें तो गोमतीनगर थाने में 28 दिंसबर 2023 को विपुलखंड निवासी नरेंद्र नाथ शुक्ल ने शिकायत की थी कि रात को घर के बाहर से फार्च्यूनर गाड़ी चोरी हो गई है। इसकी शिकायत पर इंस्पेक्टर दीपक कुमार पाण्डेय की टीम चोर की तलाश कर रही थी।  

मिली कार की 11 चाभियां

मुखबिर तंत्र की सूचना पर सहारा ओवरब्रिज के नीचे से राजस्थान जयपुर के करजनी नांगल 33 हनुमान नगर निवासी सतेंद्र सिंह शेखावत को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से 2.47 लाख रुपये नकद, एक महिन्द्रा स्कॉर्पियो, 11 कार की इलेक्ट्रानिक चाभियां, फर्जी नंबर प्लेट आदि बरामद हुआ।

Suggested News