बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी के बाद काम पर लौटे विक्की कौशल की बढ़ी मुश्किलें, इस काम को लेकर थाने में हुई शिकायत

शादी के बाद काम पर लौटे विक्की कौशल की बढ़ी मुश्किलें, इस काम को लेकर थाने में हुई शिकायत

INDORE : बीते माह ही खूबसूरत कैटरीना कैफ से शादी करने के बाद अभिनेता विक्की कौशल वापस काम पर लौटे हैं, लेकिन काम पर लौटने के साथ ही वह एक बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं और उनके खिलाफ थाने में शिकायत की गई है। उक्त शिकायत खूबसूरत शहर इंदौर में की गई है। जहां विक्की कौशल अपनी नई फिल्म की शुटिंग के लिए आए हुए हैं। 

दरअसल, विक्की कौशल एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ यहां लुका-छिपी 2 की शुटिंग कर रहे हैं। पिछले दिनों फिल्म के शुटिंग की एक  तस्वीर वायरल हो गई थी। इस तस्वीर में विक्की कौशल और सारा अली खान एक बाइक पर जाते हुए दिख रहे हैं। अब यही तस्वीर विवाद का कारण बन गई है। बताया गया कि तस्वीर में बाइक पर जो नंबर प्लेट है, वह नंबर एक एक्टिवा का निकला। सोशल मीडिया पर शूटिंग की तस्वीरें वायरल होने के बाद इस नंबर के असल मालिक ने पुलिस में शिकायत कर दी है।

एक्टर विक्की कौशल इंदौर में सारा अली खान को बाइक पर घुमाकर फंस गए हैं। विक्की ने सारा को जिस बाइक पर घुमाया, वो नंबर एक एक्टिवा का निकला। सोशल मीडिया पर शूटिंग की तस्वीरें वायरल होने के बाद इस नंबर के असल मालिक जय सिंह यादव परेशान  हो गए और उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत कर दी। उन्होंने कहा कि ‘मुझे तो इस बारे में कुछ खबर ही नहीं है। MP-09 UL 4872 मेरी एक्टिवा का नंबर है। ये गाड़ी मैंने एरोड्रम शोरूम से 25 मई 2018 को खरीदी थी। फिल्म वालों ने कैसे मेरी एक्टिवा का नंबर बाइक पर लगाया, बाइक पर लगे मेरे नंबर से कोई हादसा हो जाता तो कौन जिम्मेदार होता?’ ने पुलिस में शिकायत कर दी है।

 एक्टिवा का नंबर इस्तेमाल किए जाने की शिकायत RTO में भी की गई है। RTO ने भी इसे गैर-कानूनी माना है। इंदौर RTO जितेंद्र रघुवंशी के मुताबिक ऐसा करना गलत है। किसी भी वाहन का नंबर कोई अन्य व्यक्ति चाहकर भी इस्तेमाल नहीं कर सकता। चाहे वाहन मालिक सहमति भी दे दे। उन्होंने कहा कि मामले कि जानकारी मिली है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

Suggested News