पटना पुलिस के इंस्पेक्टर की शिकायत लेकर महिला आयोग पहुंची पीड़िता, मारपीट का लगाया आरोप

पटना पुलिस के इंस्पेक्टर की शिकायत लेकर महिला आयोग पहुंची पीड़िता, मारपीट का लगाया आरोप

PATNACITY : पटना पुलिस के मेहंदीगंज थाना के इंस्पेक्टर लालमुनि दुबे पर रानीपुर की एक महिला नीता देवी ने गम्भीर आरोप लगाया है. इस मामले को लेकर महिला ने राज्य महिला आयोग में थाना प्रभारी की खिलाफ लिखित आवेदन दिया है. महिला ने अपने आवेदन में लिखा है थाना प्रभारी छापेमारी के बहाने किसी के भी घर मे घुस जाते है और बहू बेटियों के साथ गाली गलौज ओर बदसलूकी करते है. 

जब इसका विरोध करते है तो उसे जेल भेजने ओर गोली मारने की भी बात करते है. महिला नीता देवी ने आवेदन में कहा है कि 13 मार्च को थाना प्रभारी कुछ पुलिसकर्मियों के साथ शराब के नशे में मेरे घर मे जबरन घुस गए. इसके बाद पहले मेरे पति के साथ गाली गलौज किया. उसके बाद थप्पड़ जड़ दिया. इसका मैंने विरोध किया तो मेरे बाल को पकड़ कर खिंचने लगे. 

घर की जो बहु बेटियां सोई हुई थी. उस पर मुझे धकेल दिया ओर फिर बहु बेटियों के साथ मार पीट भी करने लगे. इसके बाद आस पास के लोग भी जुटने लगे. उनलोगों ने कहा कि महिलाओं पर हाथ क्यो छोड़ रहे है. तब थानेदार ने अपना पिस्तौल निकाल मुझे अपशब्द कहते हुए कहा कि पिस्तौल की सारी गोलियां तुम्हारे शरीर मे उतार दूंगा. इस घटना के बाद से नीता देवी और उसका पूरा परिवार डरा सहमा है. 

इसी को लेकर महिला ने राज्य महिला आयोग में मेहंदीगंज थानेदार लालमुनि दुबे के  खिलाफ शिकायत करते हुए आवेदन दिया है. जिसकी पहली सुनवाई 16 अप्रैल को रखा गया है. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News