बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में आशा कार्यकर्त्ता से स्मार्ट फोन वितरण में दो हज़ार रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल, जांच में जुटे प्रभारी

मोतिहारी में आशा कार्यकर्त्ता से स्मार्ट फोन वितरण में दो हज़ार रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल, जांच में जुटे प्रभारी

MOTIHARI : मोतिहारी में स्वास्थ्य विभाग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में विभाग द्वारा मुफ्त में स्मार्ट फोन वितरण में दो हज़ार रिश्वत मांगते बीसीएम दिख रहे है। बिना रिश्वत के स्मार्ट फोन देने में बीसीएम कतरा रहे है। 


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो आदापुर अस्पताल का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि आदापुर अस्पताल में आशा कार्यकर्ता के बीच विभागीय स्तर पर स्मार्ट फोन वितरण में रिश्वत की मांग किया जा रहा है। किसी आशा कार्यकर्ता से बीसीएम के रिश्वत मांगने का वीडियो किसी आशा ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। 

हालाँकि वायरल वीडियो के जांच में अस्पताल प्रभारी के जुटने की बात कही जा रही है। सूत्रों की माने तो जिला के कई अस्पतालों में स्मार्ट फोन वितरण में आशा से 500 से 1000 की वसूली की चर्चा है।अगर  सूक्ष्म तरीके से जांच किया जाय तो बड़ी खुलासा से इंकार नही किया जा सकता। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर खूब ट्रौल हो रहा है।

वायरल वीडियो की पुष्टि NEWS4NATION नही करता है। लेकिन वायरल वीडियो आदापुर अस्पताल का बताया जा रहा है। वही सूत्रों की माने तो जिला के कई अस्पताल में स्मार्ट फोन आशा के  बीच बाटने को लेकर चढ़वा की चर्चा है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News