बॉयफ्रेंड को लेकर दो युवतियों के बीच जमकर हुई लड़ाई, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

बॉयफ्रेंड को लेकर दो युवतियों के बीच जमकर हुई लड़ाई, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

MUZAFFARPUR : एक अनार सौ बीमार वाली कहावत को चरितार्थ कर दिखाया मुजफ्फरपुर के दो युबतियो ने जहां एक बॉयफ्रेंड के लिए आपस में जमकर बीच सड़क पर दो युवती मारपीट करने लगे इसमें एक लड़की का सिर फट गया। आपको बताते चलें कि मामला मुजफ्फरपुर जिले के काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के स्पीकर चौक के समीप की है। जहा लड़कियों के बीच जमकर मारपीट हुई है। इस दौरान मौके पर अफरातफरी की स्थिति बन गई। वहीं दोनों युवती के मारपीट को देख एलएस कॉलेज गेट के बाहर लोगो की भिड़ जुटने लगी।

 घटना में एक युवती का सिर फट गया। इसके बाद मामला और बिगड़ गया। मामला बिगड़ने पर स्थानीय युवक और लोग किसी तरह मामले को शांत कराने की कोशिश करने लगे। घायल लड़की को पास के ही एक निजी क्लीनिक में भर्ती किया गया। वही, लोगो ने घटना की जानकारी काजीमोहम्मदपुर पुलिस को दिया। पुलिस के आने की भनक लगते ही लड़किया मौके से फरार हो गई। 

 वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कॉलेज गेट के बाहर एक लाल रंग की स्कूटी के पास 5 लकड़ियां मौजूद है। एक लकड़ी स्कूटी पर बैठी है। उसके दाए तरफ दो लड़की है। एक ने बैग टांग रखी है। दूसरी काले कपड़े में है। वही, उसके बाए तरफ दो लड़की मौजूद है। इसी बीच उनके बीच बहस होती है। एक लड़की फट्टे से दूसरे लड़की पर हमला करती है। स्कूटी से उतरी लड़की उसे रोकने का प्रयास करती है। पीछे से भी एक लड़की आती है। सभी मिलकर उसके हाथ से फट्टे को लेने की कोशिश करती है। फिर, उसे धक्का देती है। इसमें एक लड़की का सिर फट जाता है। 

वही, पर एक स्थानीय युवक और लोग भी पहुंचने लगते है। लेकिन, ये मानने को तैयार नहीं होती। हालांकि, किसी तरह मामला को शांत कराया जाता है।   इसपूरी घटना का किसी ने मोबाइल में वीडियो बना लिया। जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

मामले में काजीमोहम्मदपुर थानेदार दिगंबर कुमार ने बताया कि किसी पक्ष ने मामले की शिकायत नही की है। शिकायत मिलने पर जांच कर कारवाई की जाएगी। स्थानीय लोगो के अनुसार, आपस में लड़ने के दौरान बोल रही थी की उसको मना करते है। लेकिन, वह नही मानती। उससे दूर रहो। ये बॉयफ्रेंड के लिए लड़ रही थी।

Find Us on Facebook

Trending News