बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में सोशल मीडिया पर मारपीट का विडियो हो रहा वायरल, पुलिस ने एक को हिरासत में लिया

गोपालगंज में सोशल मीडिया पर मारपीट का विडियो हो रहा वायरल, पुलिस ने एक को हिरासत में लिया

GOPALGANJ : जिले में सोशल मीडिया पर मारपीट का एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में कुछ लोगों द्वारा मारपीट करते हुए नजर आ रहे है। इस मामले में दोनो पक्ष से स्थानीय थाना में लिखित आवेदन दिया गया है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई में जुट गई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो के बारे में बताया जाता है की वायरल वीडियो नगर थाना क्षेत्र के सरेया वार्ड नंबर एक का है जिसमे कुछ लोगो द्वारा मारपीट की जा रही है। वही इस मामले में दो पक्षों द्वारा स्थानीय थाना में लिखित आवेदन दिया गया है। जिसमे एक व्यक्ति को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज दी है। 

बताया जाता है की वायरल वीडियो नगर थाना सरेया वार्ड नंबर एक का 28 दिसंबर की रात की है। एक पक्ष के लोगो ने नगर थाना में दिए गए आवेदन में दूसरे पक्ष पर घर में घुस कर मारपीट करने और लूट पाट करने का आरोप लगाया है। जिसमे पांच लोगो को नामजद आरोपी बनाया गया है। जबकि दूसरे पक्ष ने भी थाना में आवेदन देकर एक को नामजद आरोपी बनाया गया। 

फिलहाल एक आरोपी को पुलिस गिरफ्तार पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दी है। इस संदर्भ में नगर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार राय ने बताया की दोनो पक्षों द्वारा आवेदन दिया गया है। एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News