बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में प्रेमी के साथ भागकर प्रेमिका ने वीडियो सोशल मीडिया में किया वायरल, परिजनों से बताया जान का खतरा

नवादा में प्रेमी के साथ भागकर प्रेमिका ने वीडियो सोशल मीडिया में किया वायरल, परिजनों से बताया जान का खतरा

NAWADA: नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़े ने घर से भागकर शादी रचा ली है। साथ ही शादी के बाद लड़की ने खुद वीडियो बनाकर सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर वायरल कर अपनी मर्जी से अपने पसंद के लड़के से शादी करने की बात कह रही है। वीडियो में लड़की ने अपना परिचय देते हुए खुद को पंचायत के पहवाचक गांव निवासी आंनद कुमार की पुत्री प्रियंका भारती उर्फ गुड़िया बता रही है। वायरल वीडियो में लड़की कह रही है कि वह खनपुरा गांव निवासी अनिल सिंह के पुत्र बिक्रम राज उर्फ राजा के साथ विगत कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 

इसी बीच लड़की ने अपने घर में अंतरजातीय विवाह करने की बात कही, तो परिजनों ने शादी करवाने से इंकार कर दिया। इसी दौरान लड़की एवं लड़के ने घर से भागकर शादी कर ली। वायरल वीडियों में लड़की यह भी कह रही है कि उसके पिता द्वारा उसके प्रेमी जो कि शादी के बाद पति बन चुका है, उसके विरुद्ध थाना में अपहरण का केस दर्ज करवाया है। जिसको लेकर नवादा पुलिस अधीक्षक एवं थानाध्यक्ष से किसी प्रकार की कानूनी कार्रवाई नहीं करने की अपील की जा रही है।

दरअसल, लड़की अपने परिजनों के साथ पढ़ाई को लेकर रजौली के सिनेमा हॉल वाली गली में रहा करती थी। इसी बीच बगल के एक लड़के से दोस्ती हुई जोकि आगे प्यार में बदल गया। लड़की के परिजन इससे बेखबर थे। इसी बीच बीते 29 फरवरी को लड़की किसी काम से घर से बाजार करने निकली। किन्तु शाम तक जब वापस नहीं लौटी तो परिजन परेशान होकर इधर-उधर पता लगाने लगे। किन्तु कुछ भी पता नहीं चला। वहीं प्रेम प्रसंग के बारे में पता चलने के बाद प्रेमी के घर जाकर अपनी बेटी की तलाश करने लगे तो प्रेमी के परिजनों ने कुछ भी स्पष्ट जानकारी नहीं दी। 

जिसके बाद लड़की के पिता ने कथित प्रेमी एवं उसके परिजनों के विरुद्ध थाने में अपहरण करने का मामला दर्ज करवाया। इस बाबत पर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने कहा कि लड़की के पिता द्वारा लिखित आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई थी।साथ ही कहा कि एसआई गौतम कुमार द्वारा अनुसंधान के क्रम में मामला प्रेम प्रसंग का बताया गया। इसी बीच लड़की का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। थानाध्यक्ष ने कहा कि दोनों बालिग हैं और शादी भी कर लिए हैं। हालांकि थाना में केस दर्ज है, जिसको लेकर लड़की का बयान न्यायालय में होना आवश्यक है।

नवादा से अमन की रिपोर्ट

Suggested News