बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में ठेला पर शराब बेचने के बाद गिलास में दारु परोसने का वीडियो हुआ वायरल, जांच में जुटी पुलिस

बिहार में ठेला पर शराब बेचने के बाद गिलास में दारु परोसने का वीडियो हुआ वायरल, जांच में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR : पूर्ण शराबबंदी वाले बिहार में शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। आपको बता दें कि बीते दिनों सीतामढ़ी से एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें पूर्ण शराबबंदी वाले बिहार में एक ठेले पर रखकर देसी शराब बेची जा रही थी। जिसके बाद अब एक बार फिर मुजफ्फरपुर में देसी शराब परोसे जानें का एक विडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से हो रहा वायरल हो रहा है।

हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि NEWS4NATION नहीं करता है। लेकिन वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक शराब कारोबारी लोगों को देसी शराब पीने के लिए गिलास में डाल कर दे रहा है और लोग एक साथ बैठ कर देशी शराब का सेवन करते दिख रहे हैं। आपको बता दें कि वायरल वीडियो मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

वहीं पूरे मामले में पूछे जाने पर डीएसपी पूर्वी सहियार अख्तर ने बताया कि मामले की जांच में अगर सत्यता पाई जाती है तो फिर ऐसे शराब कारोबारी के खिलाफ कठोर और विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

इस बीच सबसे बड़ी बात यह है कि जहां बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। बावजूद इसके लगातार जहरीली शराब की मौत की बात सामने आती रहती है। फिर भी शराब कारोबारी द्वारा खुलेआम लोगों को शराब परोसने का यह वायरल वीडियो हैरान करने वाला है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट 

Suggested News