बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में पुलिसकर्मी का शराब पार्टी करते वीडियो हुआ वायरल, एसएसपी बोले-कानून तोड़ने वाले के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

दरभंगा में पुलिसकर्मी का शराब पार्टी करते वीडियो हुआ वायरल, एसएसपी बोले-कानून तोड़ने वाले के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

DARBHANGA : बिहार सरकार शराबबंदी को लेकर लगातार बड़े बड़े दावे करती है। लेकिन उनकी सारे दावे जमीनी स्तर पर खोखले दिखाई देते है। ताजा मामला दरभंगा जिला है। जहां शराब बंदी को सफल बनाने का जिम्मा जिनके कंधे पर दी गई है। वही पुलिस की वर्दी में शराब पार्टी मनाते एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। हालाँकि इस वायरल वीडियो का पुष्टि NEWS4NATION नहीं करता है। 



वायरल वीडियो में कुछ लोग एक साथ घर के अंदर सीढ़ी पर बैठ शराब पार्टी करते दिख रहे है। जिसमे शराब की बोतल के अलावा ग्लास में शराब रख पैग बनाते हुए दिखाई दे रहा है। वही एक वर्दी धारी भी शराब पार्टी में साथ बैठा दिखाई दे रहा है। साथ ही शराब के अलावा वहां कुछ चखना भी दिखाई दे रहा है। 



वीडियो वायरल हुआ तो सवाल भी उठने लगे कि जिस वर्दीधारी के कंधे पर शराब रोकने की जिम्मेवारी है। वही वर्दी धारी शराब का मजा लेने महफ़िल में बैठ जाये तो शराबबंदी कितना सफल होगा। इसकी सिर्फ कल्पना ही की जा सकती है। जानकारी के अनुसार पुलिस वर्दी में शराब पार्टी का यह वीडियो दरभंगा के केवटी थाना इलाके का है। पुलिस वर्दी में शराब पार्टी मनाने वाला जवान का नाम संजय पासवान है। 



इस पूरे मामले पर दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने गंभीरता से लेते हुए तुरंत जांच के आदेश दिए है। साथ ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई का भी भरोसा दिया। उन्होंने साफ शब्दो में कहा कि कानून सभी के लिए बराबर है। चाहे वह सामान्य आदमी हो या कोई पुलिस वर्दी धारी ही क्यों नही हो। कानून तोड़ने वाले सभी लोगो के खिलाफ कार्रवाई होगी। जो भी व्यक्ति कानून अपने हाथ में लेता है या तोड़ता है। तो उससे सख्ती से पेश आया जायेगा।



दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News