बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हथियार के साथ रिल्स, अवैध हथियार के साथ प्रदर्शन करने का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, वैशाली पुलिस का जानकारी से इंकार

हथियार के साथ रिल्स,  अवैध हथियार के साथ प्रदर्शन करने का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, वैशाली पुलिस का जानकारी से इंकार

हाजीपुर - हथियार के साथ रील्स बनाकर वायरल करना फैशन बनता जा रहा है. पुलिसिया कार्रवाई के बावजूद लोग मान ही नहीं रहे. वैशाली  जिले के महनार में इन दिनों पिस्टल से साथ रील्स विडियो तेजी से वायरल हो रहा है. विडियो वाइरल होते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया है.  वीडियो पांच दिन पहले का बताया गया है .युवक ने ---दिल देके देखअ ए रसीलाआ तोहरा नाम पर लिख देम अपना जिला.. इन गानों पर वीडियो वायरल होने से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल बन गया है मानो जैसे पुलिस का खौफ बिल्कुल समाप्त हो चुकी है पिछले और भी कई वैसे विडियो महनार ही नहीं बल्कि जिले के अलग अलग जगहों से थाने क्षेत्र से वायरल हो चुके हैं और विडियो वायरल मामले में कई लोगों को जेल भेजा जा चुका हैं. फिर भी जिले में कही न कही लगातार सोशल मीडिया पर अवैध हथियार के साथ विडियो वायरल हो रहा है.

पिस्टल लेकर वीडियो बनाने वाले शख्स महनार थाना अन्तर्गत लावापुर पंचरुखी गांव निवासी अरविंद कुमार राय का पुत्र राजन कुमार बताया गया. राजन पहले भी रंगदारी मांगने मामले में जेल जा चुका है फ़िलहाल वह जमानत पर हैं. जमानत पर रहते हुए राजन ने एक और कारनामा कर दिया है .अवैध हथियार के साथ वीडियो बनाकर पुलिस की नींद हराम कर दिया है. न्यूज4नेशन इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता लेकिन सवाल है कि आखिर ये हथियार लहराने का सिलसिला कब खत्म होगा. 

वायरल वीडियो के संबंध में पूछे जाने पर महनार थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि वीडियो वायरल की जानकारी मुझे उपलब्ध नहीं है जानकारी प्राप्त कर मामले की जांच पड़ताल की जाएंगी. हाजीपुर जिले में इन दिनों सोशल मीडिया पर हथियार के साथ वीडियो वायरल होने का सिलसिला जारी है. अपराधिक प्रवृत्ति के लोग हथियार के साथ फोटो और वीडियो बनवाकर वीडियो वायरल कर रहे हैं. ऐसे लोगों को लगता है पुलिस का भय नहीं है. इस तरह का वीडियो वायरल होने से लोगों में दहशत व्याप्त हो रहा है. 

Suggested News