बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में चलती ट्रेन से झपट्टा मारकर मोबाइल छिनने का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बेगूसराय में चलती ट्रेन से झपट्टा मारकर मोबाइल छिनने का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

BEGUSARAI : बेगूसराय के राजेंद्र सेतु पुल पर चलती ट्रेनों से रेल यात्रियों से मोबाइल झपट्टा मार कर छीनने की कई घटनाएँ सामने आईं है। इसी कड़ी में एक बार फिर चोरों ने राजेंद्र सेतु पुल पर चलती ट्रेन से रेल यात्री से मोबाइल छीन कर भागने का वीडियो सामने आया है। वही चलती ट्रेन से मोबाइल छीनकर भागने का वीडियो सामने आने के बाद रेल थाने के पुलिस में कार्रवाई करते हुए आरोपी को घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। 

बताया जा रहा है कि बताया जा रहा है कि राजेंद्र सेतु पुल पर चलती ट्रेन से रेल यात्री से मोबाइल छीन भागने की सूचना लगातार रेल थाने पुलिस को मिल रही थी। इसी सूचना के आधार पर रेल थाने की पुलिस ने अपने टीम के साथ राजेंद्र सेतु में घेराबंदी की। इसी बीच चलते ट्रेन से मोबाइल झपटते हुए देखा गया। वीडियो में भी देखा जा सकता है की किस तरह से राजेंद्र सेतु पुल से ट्रेन गुजर रही है। और उसी ट्रेन से चोरों के द्वारा यात्री से मोबाइल झपट्टा मार रहा है। हालाँकि पुल के अंदर ही घेरकर आरोपी युवक को पकड़ लिया गया। 

आरोपी युवक को पकड़ने के बाद जब उससे पूछताछ की गई तो उसकी पहचान चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया घाट मलहीपुर गांव के रहने वाले स्वर्गीय भगत महतो का पुत्र सोहन कुमार के रूप में हुई है। बताया जाता है कि आरोपी युवक की रेल थाने के पुलिस के द्वारा मौके पर तलाशी ली गई तो उसके पास से एक वीवो कंपनी का स्मार्टफोन मिला। जिसके बारे में बताया कि वह अभी गुजरी कामाख्या एक्सप्रेस से झपट्टा मारकर गिराया है। 

इस दौरान RPF इंस्पेक्टर हरिकेश मीणा ने बताया है कि चलती ट्रेन से एक रेल यात्री से मोबाइल छीनकर भागने का सूचना मिला था। इसी सूचना के आधार पर घेराबंदी कर और उसे आरोपी युवकों मौके वारदात से गिरफ्तार कर लिया। वही इस संबंध में उन्होंने बताया कि मौके की कार्रवाई कर एक लिखित शिकायत पत्र के साथ आरोपी युवक को जीआरपी हाथीदह को सुपुर्द कर दिया गया।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News