बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में युवक के साथ महिला का हथियार लहराने का वीडियो हुआ वायरल, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय में युवक के साथ महिला का हथियार लहराने का वीडियो हुआ वायरल, जांच में जुटी पुलिस

BEGUSARAI : जिला प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद भी अवैध हथियार लहराने और उसका वीडियो वायरल करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में एक बार फिर से बेगूसराय में तेजी से एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक और एक महिला हाथ में अवैध हथियार लहराते देखे जा रहे हैं। वही युवक अपने दोनों हाथ में  हथियार लेकर महिला के साथ मटर कश्ती करते नजर आ रहा है। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

बताया जा रहा है कि तेघरा थाना क्षेत्र के गौरा 3 की यह वीडियो है। जहां एक युवक और एक महिला के द्वारा दो देसी कट्टा के साथ हाथों में लेकर वीडियो बनाया जा रहा है। आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से एक युवक एक महिला के साथ हाथों में हथियार लेकर मटर गश्ती करते नजर आ रहा हैं। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। हालांकि वायरल वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने भी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

इस संबंध में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया की तिगरा थाना क्षेत्र के गौरा 3 गांव में एक महिला और एक युवक के द्वारा हाथ में हथियार लेकर वीडियो वायरल हुआ है। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि इस संबंध में तेघरा थाना अध्यक्ष को वीडियो के अनुसार कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है। उन्होंने यह भी बताया है कि इससे पहले भी तगड़ा थाना क्षेत्र के गौरा गांव से एक युवक के द्वारा डीजे के धुन पर हथियार लहराते हुए वीडियो वायरल हुआ है। उस संबंध में भी तेघरा थाना अध्यक्ष को उस युवक की पहचान कर गिरफ्तारी करने का आदेश दिया गया है।

उन्होंने यह भी बताया है कि इस तरीके की लगातार वीडियो सामने आने के बाद पुलिस के द्वारा कार्रवाई भी की जा रही है। आपको बताते चले कि एसपी योगेंद्र कुमार के द्वारा पहले भी इस प्रकार के वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अनुसंधान कर आरोपियों की गिरफ्तारी की है। इस बार भी पुलिस सहित विशेष टीम का गठन कर वायरल वीडियो की जांच एवं अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News