BIHAR NEWS : हथियार चलाने का ट्रेनिंग ले रहे युवक का वीडियो हुआ वायरल, एसपी ने दिए कार्रवाई के निर्देश

BIHAR NEWS : हथियार चलाने का ट्रेनिंग ले रहे युवक का वीडियो हुआ वायरल, एसपी ने दिए कार्रवाई के निर्देश

GOPALGANJ : जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक हथियार के ट्रेनिंग लेते हुए साफ नजर आ रहा है। रात के अंधेरे में हथियार चलाने की ट्रेनिंग ले रहे युवक के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह युवक मांझागढ़ थाना क्षेत्र के भवानीगंज गांव निवासी मनौवर साह का बेटा महम्मद साह है। फिलहाल पुलिस वायरल विडियो के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। वायरल हो रहे इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एसपी आनंद  कुमार ने कार्रवाई के निर्देश दिए है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रात के अंधेरे में सुनसान इलाके में युवक पिस्टल पकड़ने से लेकर ट्रिगर दबाने तक की ट्रेनिंग ले रहा हैं। वजाप्ते इसका वीडियो भी बनवा रहा हैं। वायरल हो रहे वीडियो में साफ नजर आ रहा है की किस तरह सड़क पर बाइक लगाकर फायरिंग किया जा रहा है। 35 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में कुछ लोग पिस्टल का ट्रिगर दबाने से पहले काउनडाउन गिनती भी बोल रहे हैं। वन....टू....थ्री....बोलते ही युवक ट्रिगर दबाता है और गोली बाहर निकल गयी। इस दौरान दूसरा साथी वीडियो बनाने की बात भी बोल रहा है। 

हालांकि एसपी आनंद कुमार ने वायरल वीडियो को गंभीरता से लेते हुए सदर एसडीपीओ और मांझागढ़ एसएचओ को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं। सदर एसडीपीओ संजीवन ने कहा कि वायरल वीडियो की जांच कर गिरफ्तारी व हथियार की बरामदगी के निर्देश दिये गये हैं। जल्द ही सभी सलाखों के पीछे होंगे। वही सूत्रों के माने तो वायरल हो रहे वीडियो में हथियार चला रहा युवक माँझा प्रखण्ड प्रमुख है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News