विधानसभा प्रत्याशी के भाई की हत्या के बाद सामने आया सीसीटीवी फुटेज, बाइक सवार अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

विधानसभा प्रत्याशी के भाई की हत्या के बाद सामने आया सीसीटीवी फुटेज, बाइक सवार अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में अहले सुबह हुए नवल सिंह हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। घटना को दो बाइक सवार अपराधियों ने अंजाम दिया है। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि अंधाधुंध गोलियां चलाईं गयी हैं जब तक की नवल सिंह की मौत नही हो गई है। फुटेज में दिख रहा है कि एक बाइक पर दो अपराधी सवार है। जिनमें से एक पहले कुछ गोलियां चलाने के बाद अपने बाइक के पास पहुँचता है और फिर मुड़ कर वापस जाता है और फिर गोलियों की बौछार करता है।

जब उसे लगता है कि सामने वाला मर गया तब फिर वह अपने के पास पहुँचता है जिसपर एक अपराधी पहले से  मोटरसाइकिल स्टार्ट रखे हुए रहता है। उस मोटरसाइकिल पर सवार होकर निकल जाता है।  

बता दें की आज अहले सुबह मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के पुराना जीरो माइल और विजय छपरा के बीच सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर एनएच पर बाइक सवार अपराधियों ने शिवहर जिले के श्यामपुर भटहा निवासी नवल किशोर सिंह को गोलियों से भून डाला। नवल किशोर शिवहर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी श्री नारायण सिंह थे। विधानसभा चुनाव के दौरान उनकी हत्या कर दी गयी थी। इस तरह एक ही परिवार में आठ माह के बीच दो भाईयों की हत्या हो चुकी है। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News