नालंदा : सीएम के कटाक्ष पर विधायक ने किया पलटवार, कहा सुलझे इंसान से इस तरह की उम्मीद नहीं

नालंदा : सीएम के कटाक्ष पर विधायक ने किया पलटवार, कहा सुलझे इंसान से इस तरह की उम्मीद नहीं

NALANDA : राजगीर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने राजगीर विधायक रवि ज्योति का नाम लिए बिना उन पर तीखा कटाक्ष किया था. जिस पर कांग्रेस समर्थित महागठबंधन प्रत्याशी विधायक ने  पलटवार किया. 

उम्मीदवार ने कहा कि सुलझे इंसान से इस तरह के बयानबाजी की उम्मीद नहीं थी. उन्होंने कहा की राजगीर में हम रहेंगे या नहीं, इसका फैसला क्षेत्र की जनता करेगी. वंशवाद को समाप्त करने के लिए जनता ने उन्हें चुनाव लड़ने के लिए प्रेरित किया. 

विरोधी द्वारा लगाया गया सभी आरोप गलत है. खाकी से खादी तक के सफर में उनके ऊपर कभी दाग नहीं लगा. यही कारण है कि जनता उन्हें चाहती है. वह गरीबी, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार मिटाने के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे हैं. किस साजिश के तहट एनडीए ने उनका टिकट काटा, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है. 

एक बात तय है कि पहले भी वह महागठबंधन में थे और आज भी. हटाया तो जदयू गया. महागठबंधन की सरकार बनने पर राजगीर को उद्योग का दर्जा दिलाया जाएगा. जिससे बेरोजगारी दूर होगी. वर्तमान में थाना से लेकर प्रखंड तक, गरीब परेशान हैं. इन परेशानियों को दूर करने के लिए जनता चुनाव लड़ रही है. वह तो एक माध्यम हैं. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News