बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विजय सिन्हा ने पश्चिम बंगाल को बताया मिनी पाकिस्तान, संयोजक पद ठुकरानेवाले नीतीश कुमार को कहा त्यागी पुरुष

विजय सिन्हा ने पश्चिम बंगाल को बताया मिनी पाकिस्तान, संयोजक पद ठुकरानेवाले नीतीश कुमार को कहा त्यागी पुरुष

PATNA : पश्चिम बंगाल में जिस तरह से गंगा सागर जा रहे दो साधुओं को कुछ लोगों द्वारा नग्न कर बेरहमी से पीटाई की गई, उसको लेकर भाजपा ने ममता सरकार पर तीखा हमला किया है। बिहार के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने साधुओं को पीटे जाने की घटना की निंदा करते हुए कहा कि ममता सरकार में पश्चिम बंगाल अब मिनी पाकिस्तान बनता जा रहा है। जहां सनातन समर्थकों को पीटा जा रहा है और वहां की सरकार सिर्फ मूकदर्शक बनकर देख रही है।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में सनातन के संतानों के मारपीट की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी यहां इस तरह की घटना हुई है। लेकिन, वहां की पुलिस ऐसे मामले को दबा देती थी। बंगाल में सनातन को खत्म करने के लिए  ममता  सरकार साजिश कर रही है।

नीतीश कुमार को बताया त्यागी पुरुष

इस दौरान इंडी गठबंधन में संयोजक का पद ठुकराने वाले बिहार के  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उन्होंने त्यागी पुरुष बता दिया। उन्होंने कहा कि जिन्हें पद की लालसा नहीं होती है। उन्हें त्यागी पुरुष कहा जाता है। हालांकि एनडीए में नीतीश  कुमार की वापसी  की संभावना को लेकर उन्होंने साफ कहा कि हमारा केंद्रीय नेतृत्य पहले ही फैसला ले चुका है अब इसकें कुछ  भी कहन की जरुरत नहीं है।

Suggested News