बिहार विस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष विजय सिन्हा को बधाई देने का सिलसिला जारी, BJP मीडिया प्रभारी राजेश झा राजू ने किया सम्मानित

बिहार विस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष विजय सिन्हा को बधाई देने का सिलसिला जारी, BJP मीडिया प्रभारी राजेश झा राजू ने किया सम्मानित

पटनाः बिहार विधान मंडल के संयुक्त सत्र को  आज राज्यपाल फागू चौहान ने संबोधित किया. राज्यपाल ने अपने 13 मिनट के संबोधन में विपक्ष के टोकाटोकी के बीच बिहार सरकार के विकास कार्यों का जिक्र किया और बीती सरकार की उपलब्धियां एवं भविष्य की योजनाओं के बारे में भी बात की.  विपक्ष के शोर-शराबे के बीच ही राज्यपाल ने कहा बिहार की जनता ने विकास को चुना है. सरकार राज्य में अपराध और भ्रष्टाचार पर रोक लगाने के लिए प्रतिबद्ध है. 

राज्यपाल के अभिभाषण के बाद फिर विधानसभा और विधान परिषद की कार्यवाही अलग-अलग शुरू हुई। इधर बिहार विधानसभा के नवनिर्वाचित अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा को बधाई देने का सिलसिला लगातार जारी है। आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार,संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी ने विस अध्यक्ष विजय सिन्हा को सम्मानित किया।वहीं बीजेपी कोटे से विजय सिन्हा के विधान सभा अध्यक्ष बनने के बाद भाजपा नेताओं में खुशी की लहर है।बिहार बीजेपी के मीडिया प्रभारी राजेश झा राजू समेत कई अन्य नेताओं ने विजय सिन्हा को विस अध्यक्ष का पदभार संभालने के बाद पुष्प-गुच्छ देकर सम्मानित किया।  

इधर, विधानसभा का अध्यक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि निर्वाचित होने के बाद मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार और संसदीय कार्य मंत्री श्री विजय कु चौधरी द्वारा पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किए जाने से अभिभूत और गौरवान्वित हूँ।विधानसभा सचिवालय की ओर से मुख्यमंत्री और संसदीय कार्य मंत्री का आभार।

Find Us on Facebook

Trending News