विजय सिन्हा ने दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात, स्पीकर के आमंत्रण को पीएम ने किया स्वीकार, आएंगे बिहार

विजय सिन्हा ने दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात, स्पीकर के आमंत्रण को पीएम ने किया स्वीकार, आएंगे बिहार

पटना. बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से नई दिल्ली में उनके आवास पर शिष्टाचार मुलाकात की। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष सिन्हा ने भारत अमृत महोत्सव के अवसर पर बिहार विधानसभा भवन शताब्दी समापन समारोह में भाग लेने तथा बिहार विधायिका को अपने आशीर्वचन प्रदान करने के लिए पीएम मोदी को बिहार आमंत्रित किया। जिसे पीएम ने सहर्ष स्वीकार कर लिया तथा बिहार आने पर अपनी सहमति प्रदान कर दी।

विजय सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भी इच्छा है कि वे बिहार आए। विजय सिन्हा ने इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी से बिहार विधानसभा शताब्दी स्मृति स्तंभ के उद्घाटन, शताब्दी स्मृति पार्क, बिहार विधानसभा अतिथि  शाला तथा बिहार विधानसभा के सौ साल के सफर से संबंधित संग्रहालय के शिलान्यास के लिए भी अनुरोध किया।

वहीं पीएम मोदी ने इन परियोजनाओं की संकल्पना के लिए विधानसभा अध्यक्ष के प्रयास को सराहनीय बताया। इस भेंट वार्ता के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने सामाजिक नैतिक संकल्प अभियान के चित्र और पांच सामाजिक अभिशापों से मुक्त, वरदानों से युक्त तथा सम्मानों से पूर्ण  परिवार से संबंधिता चित्रों को देखकर प्रसन्नता जाहिर की। उन्होंने जिलों में बाल युवा संसद के आयोजन और बुद्धिजीवियों को सम्मानित करने के कार्यक्रम को भी एक सराहनीय कदम बताया।

Find Us on Facebook

Trending News