जमकर गरजे विजय सिन्हा, नीतीश जी! दिनदहाड़े दुकान में ताला जड़कर डेढ़ करोड़ रंगदारी मांगने लगे हैं जदयू के कार्यकर्ता

जमकर गरजे विजय सिन्हा, नीतीश जी! दिनदहाड़े दुकान में ताला जड़कर डेढ़ करोड़ रंगदारी मांगने लगे हैं जदयू के कार्यकर्ता

MUZAFFARPUR : 2 दिनों पहले मुजफ्फरपुर जिले के शुक्ला रोड स्थित एक व्यवसाय के दुकान में दिनदहाड़े ताला जड़कर डेढ़ करोड़ रंगदारी मांग करने के मामले में मुजफ्फरपुर पहुंचे विजय सिन्हा ने सरकार को आड़े हाथों लिया है । उन्होंने कहा कि या जंगलराज की वापसी नहीं तो और क्या है।

मामले में व्यवसायी के पास पहुंचे

मुजफ्फरपुर पहूचे नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने राजद जदयू की सरकार पर खूब कहा की ,बिहार मे पहली बार ऐसा हुआ है जब अपराधी दुकान में ताला जड दिया और चाभी ssp से मांगने को कहा। उन्होने कहा रंजन वस्त्रालय से जो रंगदारी मांगी गई है वो जदयू के लोग है पार्टी के लिए चंदा वसूलता है सभी दुकानदार से पैसा वसूलता है और पार्टी को देता है व्यवसायीरंजन से मिलने के बाद उन्होने कहा बिहार में जंगल राज नही बल्कि गुंडा राज है। 

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि रंगदारी मांगने में जिस अभिषेक पटेल का नाम सामने आया है, वह जदयू के कार्यक्रमों के लिए हर दुकान से दो दो हजार चंदा वसूलने का काम करता है, पार्टी के कार्यक्रमों में भीड़ जुटाने का काम करता है, मीटिंग में शामिल होता रहा है। भाजपा से अलग होने के बाद अब जदयू के लोगों को लगने लगा है कि अब उनकी सरकार बन गई है तो खुलकर अब खुलकर रंगदारी मांग कर रहे हैं। मेरी मांग है नीतीश कुमार जी, आपके कार्यकर्ता से यहां के लोग भयभीत है, आप इसकी जांच कराए। नशाखोरी करनेवालों के साथ पुलिस प्रशासन के साथ मिले है।


Find Us on Facebook

Trending News