बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विजय सिन्हा का तेजस्वी पर बेहद गंभीर आरोप , कहा- नाजायज औलाद ,आतंकवादी- उग्रवादी और भ्रष्टाचारी तुम्हारे यार हैं, तुम्हारे माता-पिता के किए हुए काम....

विजय सिन्हा का तेजस्वी पर बेहद गंभीर आरोप , कहा- नाजायज औलाद ,आतंकवादी- उग्रवादी और भ्रष्टाचारी तुम्हारे यार हैं, तुम्हारे माता-पिता के किए हुए काम....

रांची-  लोकसभा चुनाव को लेकर जुबानी जंग चरम पर है. उपमुख्यमंत्री विजय सिंहा ने तेजस्वी पर तल्ख लहजे में  लालू के परिवारवाद पर कहा कि  आप बिहार में यह पारिवारिक भ्रष्टाचारी पर्यावरण की जिम्मेदारी नहीं चलेगी. लोकतंत्र की जननी भूमि है .जनता के विश्वास जीतकर आएगा. वह राजा का पुत्र होगा, रानी के बेटे से राजा पैदा नहीं होगा.  रांची में इंडिया गठबंधन के रैली में हुए हंगामा पर उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा यह तो होना ही था, जिनका हीडेन एजेंडा हो और अपवित्र गठबंधन हो तो इस तरह की बातें होंगे ही.

जाँच एजेंसियो को बीजेपी का जमाई बताने पर विजय कुमार सिन्हा ने कहा  मैं बता दूं कि तेजस्वी यादव जो भाषा प्रयोग कर रहे हैं यह राजनीतिक का दुर्भाग्य है . सीबीआई ईडी और इनकम टैक्स को भाजपा के जमाई कह रहे हैं.

सिंहा ने कहा कि  अरे वह मां भारती का संतान है और यह संविधान हमारी माता के रूप में है और संवैधानिक संस्था को लेकर जो इसतरह का  मजाक कर रहे हो और इस तरह की  शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हो तो उनके गिरती मानसिकता का परिचायक है.

विजय सिंहा ने तेजस्वी पर तंज सकते हुए कहा कि   जो नाजायज औलाद है आतंकवादी उग्रवादी और भ्रष्टाचारी यह तुम्हारे यार है .तुम्हारे माता-पिता के किए हुए काम बिहार को बर्बाद करने का काम किया है और बिहार की गाढ़ी कमाई को लूटने का काम किया है. तेजस्वी के ईडी -सीबीआई जांच के आरोप पर विजय सिंहा ने कहा कि  अगर मां भारती की संतान जांच कर रहा है तो न्यायालय इसका जजमेंट दे रहा है तो माननीय न्यायालय पर यह कमेंट है और ऐसी मानसिकता के लोगों के ऊपर कार्रवाई होनी चाहिए. यह विकृत मानसिकता है हताशा और निराशा में दिया हुआ बयान है बिहार की जनता यह नाजायज औलादे को पालने वाले को जो आतंकवादी उग्रवादी और भ्रष्टाचारियों को पालता है . संरक्षण देता है और सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी को अपना नेता मानता है बिहार  ऐसे काम करने वाले लोगों से मुक्त करेगा.

रिपोर्ट- अभिजीत सिंह



Suggested News