बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा लोकसभा से कांग्रेस की तरफ से विकास होंगे उम्मीदवार!, जोरदार तरीके से पेश की अपनी दावेदारी

नवादा लोकसभा से कांग्रेस की तरफ से विकास होंगे उम्मीदवार!, जोरदार तरीके से पेश की अपनी दावेदारी

NAWADA : नवादा लोकसभा सीट को लेकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता विकास कुमार ने अपनी दावेदारी पेश की है। उन्होंने इस सीट के लिए खुद को योग्य उम्मीदवार बताया है। नवादा में लगभग दो दशक से सक्रिय राजनीति कर रहे विकास कुमार सामाजिक न्याय के लिये काम करते रहे हैं। साथ ही पिछले नौ साल से कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़े रहे हैं. इस दौरान उन्होंने नवादा में पार्टी के कई कार्यक्रमों के आयोजन में प्रमुख भूमिका निभाई है। 

विकास कुमार ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव के माध्यम से नवादा में परिवर्तन कर लोगों को उनके हक और अधिकार के लिए जागरूक किया जा रहा। इसबार यह परिवर्तन पूरे देश में इंडिया गठबंधन के द्वारा किया जाएगा तभी मोदी के तानाशाह शासन से लोगों को राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की खामियों को गांव-गांव तक पहुंचाकर सोनियां गांधी तथा राहुल गांधी के हाथों को मजबूत करने के लिए जमीनी स्तर पर लोग को जागरूक किया जा रहा है। 

उन्होंने कह कि इसबार आगामी लोकसभा चुनाव मे महागठबंधन के सभी प्रत्याशियों को विजय श्री का माला पहनाकर केन्द्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनाने के लिए तैयारी तेज कर दी गई है।

स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े रहे

विकास कुमार नवादा के स्वास्थ्य के क्षेत्र में लंबे समय से जुड़े रहे हैं। वह नवादा में DHARAMSHEELA DEVI MULTI SPECIALITYHOSPITAL FOUNDATION के निदेशक भी हैं। साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में भी उन्होंने काम किया है। वह नवादा और गोविंदपुर में संचालित बिड़ला ओपन माइंडस स्कूल के संस्थापक सदस्यों में शामिल रहे हैं। 

बात अगर राजनीति की करें तो यह उन्हें पिता से विरासत में मिला है। विकास कुमार के पिता मुखिया रह चुके है। वहीं उनका परिवार ट्रांसपोर्ट और ईंट निर्माण के काम से जुड़ा है, जहां 500 से अधिक लोगों को काम मिलता है।

Suggested News