जमीन पर अवैध कब्जे के लिए गांव के दबंगों ने दी जान से मारने की धमकी, पूर्व में भू-स्वामी के भाई की कर चुके हैं हत्या

जमीन पर अवैध कब्जे के लिए गांव के दबंगों ने दी जान से मारने की धमकी, पूर्व में भू-स्वामी के भाई की कर चुके हैं हत्या

BHAGALPUR : भागलपुर सुलतानगंज थाना क्षेत्र के नवादा पंचायत के कसमाबाद गांव में गांव के दबंगों द्वारा जमीन पर अवैध कब्जा कर जमीन मालिक को जान मारने की धमकी दी है। वहीं इस मामले में जमीन मालिक बबलू मंडल ने बताया कि हमारे भाई महेश मंडल के नाम से जमीन नवादा पंचायत के कसमाबाद गांव में एक कट्ठा 15 धूर है। जो हमारे भाई महेश मंडल 1994 में गया देवी पति रामदास मंडल से जमीन खरीदे है और हमारे भाई महेश मंडल के नाम से अंचल रसीद भी कट रहा है। 

लेकिन इस जमीन पर गांव के दबंग भुनेश्वर मंडल ,नागे मंडल, राजू साह,सुको  साह उर्फ सुनिल साह, श्याम मंडल उर्फ घूंघरा मंडल के द्वारा जमीन पर अवैध कब्जा करते हुए जान मारने कि धमकी दी जा रही हैं। पूर्व में भी हमारे भाई महेश मंडल को भी जमीन खाली करने की धमकी दिया था। लेकिन जमीन खाली नहीं करने पर हमारे भाई की हत्या कर इन लोगों के द्वारा कर  दी गई  थी। जिसमें  इस मामले में भुनेश्वर मंडल हत्या करने का मुख्य आरोपी भी  है।और अब मुझे भी जमीन खाली करने की धमकी सभी गांव के दबंगों  के द्वारा दिया जा रहा है।

पुलिस से मांगी अपने और परिवार की सुरक्षा

इस मामले को लेकर स्थानीय थाना प्रभारी, अंचलाधिकारी ,भागलपुर वरीय पुलिस अधीक्षक ,पुलिस उपाधीक्षक, सहित तमाम पदाधिकारियों को लिखित आवेदन देकर न्याय एंव जान माल कि सुरक्षा का गुहार लगाए गए हैं।  लेकिन अब तक कोई भी कार्यवाही नहीं होने पर गांव के दबंगों का मनोबल बढ़ता जा रहा है और हम लोग को बार-बार जमीन खाली करने की धमकी दी जा रही है।जिससे जमीन छोडकर दुसरे जगह रहने को मजबूर हैं।

Find Us on Facebook

Trending News