30 जुलाई को होगा ग्राम संसद का आयोजन, जेपी नड्डा करेंगे उद्घाटन

30 जुलाई को होगा ग्राम संसद का आयोजन, जेपी नड्डा करेंगे उद्घाटन

पटना. 30 जुलाई को पटना में ग्राम संसद 'बिहार चैप्टर-II' कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इसको लेकर भाजपा एमएलसी डॉ. संजय मयूख ने बताया कि 30 जुलाई को होटल मौर्या में ग्राम संसद द्वारा 'बिहार चैप्टर-II' कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इसमें गांवों के जनप्रतिनिधि, लोक सेवक, कॉर्पोरेट क्षेत्र के लोग एवं नीति निर्माता भाग लेंगे। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा इस ग्राम संसद का उद्घाटन करेंगे।

उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में राज्य के ग्रामीण क्षेत्र में बदलाव और विकास लाने के लिए केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए व्यापक चर्चा की जाएगी। इस ग्राम संसद में प्रदेश के गांव–गांव से मुखिया जन–प्रतिनिधि के रूप में भाग लेंगे और ग्राम विकास एवं ग्रामीण प्रबंधन पर अपने–अपने सुझाव देंगे।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जगत प्रकाश नड्डा उपस्थित रहेंगे। उनके साथ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, नित्यानंद राय, बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद, उद्योग मंत्री सय्यैद शाहनवाज़ हुसैन, बिहार के मंत्री सम्राट चौधरी, संजय कुमार झा, अशोक चौधरी और मंगल पांडेय भी मौजूद रहेंगे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्राम संसद के चीफ पैट्रन डॉ. संजय मयूख (विधान परिषद-बिहार) और ग्राम संसद के संयोजक संतोष रंजन राय (पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, BJYM) एवं रेंडम वेरियेबल फाउंडेशन के संस्थापक ब्रजेश शर्मा करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News