बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में छापामारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, वाहनों को किया क्षतिग्रस्त, आधा दर्जन पुलिसकर्मी हुए जख्मी

गया में छापामारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, वाहनों को किया क्षतिग्रस्त, आधा दर्जन पुलिसकर्मी हुए जख्मी

GAYA : शराब की सूचना पर शेरघाटी थाना क्षेत्र के नीमा गांव में छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. इस हमले में उत्पाद विभाग के 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए. जबकि वाहन का शीशा भी तोड़ दिया गया. पुलिसकर्मियों ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई. इसके बाद शेरघाटी, चेरकी, बोधगया और अन्य थाना दल-बल के साथ दुबारा घटनास्थल पहुंचे, जहां से क्षतिग्रस्त गाड़ी को लाया गया और सभी घायल व्यक्तियों को मगध मेडिकल कॉलेज में बेहतर इलाज के लिए भेजा गया है.

इस संबंध में उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक शैलेंद्र कुमार आजाद ने बताया कि जिले के शेरघाटी थाना क्षेत्र के नीमा गांव में शराब उत्पादन करने एवं बेचने की गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद टीम के साथ उक्त गांव में छापामारी करने गए. छापामारी के दौरान एक महिला को गिरफ्तार कर लिया गया. 

इससे आक्रोशित नीमा गांव के ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. लगभग 2 से 3 सौ लोगों ने पथराव किया. जिससे वाहन का शीशा टूट गया. वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया है. इस दौरान 5 से 6 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके अलावा दो से तीन जवान मामूली रूप से घायल हैं. 

उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाएं लगातार हो रही हैं. शराब कारोबारियों के खिलाफ  लगातार छापामारी अभियान चलाया जा रहा है. आगे भी यह अभियान जारी रहेगा. हमला करने वालों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News