भाजपा विधायक अरुणा देवी के आवास पर ग्रामीणों ने ईंट पत्थर से किया हमला, सात लोगों पर हुआ एफआईआर

भाजपा विधायक अरुणा देवी के आवास पर ग्रामीणों ने ईंट पत्थर से किया हमला, सात लोगों पर हुआ एफआईआर

NAWADA : जिले के वारिसलीगंज विधायक अरुणा देवी के गांव स्थित आवास पर जाकर पड़ोसी सह पंचायत चुनाव में मात खाये एक ग्रामीण व उसके समर्थकों द्वारा भद्दी भद्दी गालियां बकते हुए अभद्र व्यवहार करने का प्रयास किया। जिसके बाद विधायक के अंगरक्षकों के द्वारा उपद्रव पर उतारू ग्रामीण लोगो को खदेड़ दिया गया। इसके बाद आरोपियों द्वारा विधायक के आवास पर इंट पत्थर फेंका जाने लगा। इस दौरान विधायक अरुणा देवी को भी आंशिक चोटें आने की बात कही जा रही है। 

बाद में एमएलए के आवेदन पर वारिसलीगंज थाना में ग्रामीण उपेन्द्र सिंह उर्फ रामनंदन सिंह, श्याम नंदन सिंह समेत कुल सात ग्रामीणों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। जिसमें कानूनी करवाई करते हुए इस प्रकार की हरकत पर रोक लगाने की मांग पुलिस से की गयी है। प्राथमिकी दर्ज होते ही पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है। 

इस घटना के संबंध में विधायक ने कहा कि सम्पन्न पंचायत चुनाव के दौरान मेरा या मेरे पति अखिलेश सिंह द्वारा कही कोई हस्तक्षेप या किसी खास प्रत्याशी के लिए कार्य नहीं किया गया है। लेकिन उपरोक्त ग्रामीण जान बूझ कर विधायक की छवि को बदनाम करने एवं घर पर पहुंचकर गाली गलौज देने का कार्य किया गया। यही नहीं विधायक पति एवं बॉडी गार्ड के विरुद्ध मनगढ़ंत प्राथमिकी भी दर्ज करवाया गया है। विधायक ने मामले को पारदर्शी ढंग से जांचोपरांत कार्रवाई की मांग के साथ ही पुलिस से अपनी एवं अपने स्वजनो की सुरक्षा की मांग की है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News