प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक और उसके दोस्त को ग्रामीणों ने जमकर पीटा, प्रेमी की मौत दोस्त की हालत गंभीर

प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक और उसके दोस्त को ग्रामीणों ने जमकर पीटा, प्रेमी की मौत दोस्त की हालत गंभीर

N4N DESK : प्रेमिका से मिलने की चाह में एक युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। वहीं युवक का साथ दे रहा उसका दोस्त जिंदगी की जंग लड़ रहा है। दरअसल युवक अपने दोस्त के साथ बीती रात अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। जिसके बाद प्रेमिका के परिजनों ने दोनो को पकड़ इतनी जमकर पिटाई की कि जहां प्रेमी की मौत हो गई वहीं उसका दोस्त गंभीर रुप से घायल और अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है। घटना यूपी के मथुरा की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के कोतवाली क्षेत्र के भरतीया गांव में सोमवार को देर रात प्रेमिका से मिलने गये युवक की लड़की के ग्रामीणों ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। इस दौरान प्रेमी युवक का दोस्त गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

इधर घटना कें बाद दोनों गांव के बीच तनाव बढ़ गया है। हालात को देखते हुए गांव में फोर्स तैनात कर दी गयी है। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी गौरव ग्रोवर मौके पर पहुंचे और मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। फिलहाल पुलिस ऑनर किलिंग, हत्या व अपहरण की कहानी में उलझी हुई है। 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक साहब सिंह परखम गांव का रहने वाला था, जो पड़ोस  के गांव भरतिया में  देर रात अपने दोस्त के साथ प्रेमिका के घर जा पहुंचा। जहां प्रेमिका के परिजनों ने युवक और उसके दोस्त को पकड़ लिया और जमकर मारपीट की. मारपीट के दौरान गांव परखम के रहने वाले प्रेमी युवक साहब सिंह की मौत हो गई, वहीं उसका दोस्त गम्भीर रूप से घायल हो गया।

घटना के बाद सूचना मिलते ही इलाका पुलिस और 112 कि गाड़ी मौके पर पहुंची, लेकिन आरोपी तब तक फरार हो चुके थे। घटना के संबंध में लड़की के गांव वालों ने बताया कि समीप गांव का रहने वाला साहब सिंह गांव की लड़की के अपहरण के लिए आया था, जिस पर ग्रामीणों ने विरोध किया और मारपीट के दौरान उसकी मौत हो गयी।

वहीं घटना की जानकारी लगते ही मृतक युवक के परिजन भी मौके पर आ गए और लड़की के परिवार वालों पर हत्या का आरोप लगाया। मृतक के पिता ने बताया कि पुरानी रंजिश भी चल रही है। उसी रंजिश के तहत मेरे लड़के को जाल में फंसाया गया और बुलाकर हत्या कर दी गई। मृतक के पिता ने संगीन आरोप लगाते हुए कहा है कि पहले पकड़ कर लड़के को चौकी ले गए, वहां से लेकर दुबारा गांव ले गए, जहां उसकी जमकर पिटाई की गई। 

घटना के बाद से दोनो गांवो के बीच तनाव व्याप्त है। तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। साथ ही पुलिस पूरे गांव में पुलिस फ्लैग मार्च कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News