बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शेखपुरा में पूर्व पैक्स अध्यक्ष हत्याकांड को लेकर ग्रामीणों ने किया सड़क जाम, पुलिस ने बरसाई लाठियां

शेखपुरा में पूर्व पैक्स अध्यक्ष हत्याकांड को लेकर ग्रामीणों ने किया सड़क जाम, पुलिस ने बरसाई लाठियां

SHEKHPURA : जिले के अरियरी थाना क्षेत्र के बेलछी बेल्दरिया गांव निवासी पूर्व पैक्स अध्यक्ष सह सामाजिक कार्यकर्ता संजय चौहान हत्याकांड में शामिल अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने नगर थाना क्षेत्र के दल्लू चौक के पास सड़क जाम कर दिया। इस मौके पर ग्रामीणों ने हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की। 


इस दौरान ग्रामीणों ने शेखपुरा के स्टेशन रोड स्थित दल्लू चौक को जाम कर सड़क पर टायर जलाकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया। सड़क जाम के कारण गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। सड़क जाम की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना द्वारा मौके पर पहुँच सड़क जाम कर हंगामा कर रहे लोगो को समझा बुझाकर सड़क जाम हटाए जाने का प्रयास किया। 

लेकिन ग्रामीण हत्यकांड में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी नही होने तक सड़क जाम नही हटाए जाने पर अड़ गए। जिसके बाद स्थानीय नगर थाना के पुलिस द्वारा सड़क जाम कर रहे लोगो पर जमकर लाठियां चलाई। इस दौरान पुलिस द्वारा महिला को भी नही बख्शा। पुलिस ने महिला पर भी जमकर लाठियां चलाई। जिसके बाद दल्लू चौक पर अफरातफरी का माहौल बन गया। 

हंगामा कर रहे उग्र ग्रामीण पुलिस के लाठी के डर से भाग खड़े हुए। जिसके बाद पुलिस ने सड़क जाम को हटाया। वही इस संबंध में एसडीपीओ ने कहा कि लाठीचार्ज की बात को नकारते हुए हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का भरोसा दिया है।

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट 

Suggested News