बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में साधू के वेश में घूम रहे 6 लोगों को ग्रामीणों ने पकड़ा, पुलिस के किया हवाले

नवादा में साधू के वेश में घूम रहे 6 लोगों को ग्रामीणों ने पकड़ा, पुलिस के किया हवाले

NAWADA : जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र में चातर गांव में साधु के वेष में 6 लोग गेरुआ एवं अन्य रंग के कपड़े पहनकर गांव में भीख मांग रहे थे। ग्रामीणों को शक हुआ की ये लोग हिंदू नहीं है। जिसके बाद सभी लोगों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। पकड़ने के बाद गांव में घंटों हंगामा हुआ। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया। पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी को अपने साथ थाने ले गई है। फिलहाल सभी से पूछताछ की जा रही है।  


उधर ग्रामीणों के द्वारा यह भी कहा गया की इन लोगों की पहचान भी जारी की जाए। इन लोगों के पास क्या कुछ है। इसके बारे में भी पता लगाया जाए। मौके पर अकबरपुर थाना प्रभारी अजय कुमार, एसआई निलेश कुमार सहित तमाम पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर लोगों को लेकर थाना ले गए।

इस मामले में एसपी अम्बरीष राहुल ने बताया है कि अकबरपुर थाना क्षेत्र में चातर हॉल्ट पर 6 की संख्या में गेरुआ एवं अन्य रंग के कपड़े में लोग उतरे। सभी दूसरे समुदाय के थे। स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा साधु होने के आरोप में उन्हें बंधक बना लिया गया। सूचना मिलने पर अकबरपुर थाना की पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंची और उन्हे अपने साथ पूछताछ के लिए थाने पर ले गयी। 

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है की ये सभी उत्तरप्रदेश के गोंडा जिला के रहने वाले हैं। ये पारंपरिक रूप से इसी वेश भूषा में भीख मांग कर अपना जीवन यापन करते हैं। चातर हॉल्ट पर ये भीख मांगने के लिए उतरे थे। जहां स्थानीय लोगो के द्वारा इन्हे पकड़ लिया गया। फिलहाल सभी से पुलिस पूछताछ कर रही हैं।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News