BIHAR NEWS : चोरी छिपे मिल रहे प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने पकड़ा, मंदिर में जाकर करायी शादी

BIHAR NEWS : चोरी छिपे मिल रहे प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने पकड़ा, मंदिर में जाकर करायी शादी

AURANGABAD : इश्क-मुहब्ब्त की जंग में जमाना कभी दुश्मन बनता है तो प्रेमियों के साथ "आसां नही इश्क का दरिया पार कर जाना, डूब के ही है मर जाना" वाली कहावत लागू होती है। लेकिन औरंगाबाद के हसपुरा में ठीक इसका उल्टा हो गया। प्यार के दुश्मन जमाने ने प्रेमी युगल की शादी करा दी। 

बताया जाता है कि अरवल जिले के बंशी ओपी के कोनी गांव निवासी सुधीर कुमार  हसपुरा थाना के डुमरा गांव की बबिता कुमारी से प्रेम करता था। दोनो में चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान दोनो जमाने की नजरो से बचकर चोरी छिपे मिल रहे थे। प्रेमी बराबर प्रेमिका के घर आता था। इसी क्रम में युवक प्रेमिका से मिलने उसके घर आया था। इसी दौरान ग्रामीणों की नजर उनकी लुकाछिपी पर पड़ गयी। 

दोनो से जब ग्रामीणों ने पूछताछ की तो कहा कि दोनो एक-दूसरे से प्रेम करते है। ग्रामीणों ने जब युवक से कहां कि प्यार करते हो तो शादी भी करोगे। युवक ने शादी करने की हामी भर दी। फिर क्या था, हसपुरा ब्लॉक कैम्पस स्थित शिव मन्दिर के प्रांगण में ग्रामीणो ने प्रेमी जोड़े को सामाजिक देखरेख में हिन्दू रीति रिवाज से शादी सम्पन्न करा दी। वरमाला और सिंदूर दान के साथ वैवाहिक कार्यक्रम बिना ताम झाम के सम्पन्न हुआ। इस मौके पर उपस्थित लोगों ने वर वधु को मंगलमय जीवन के लिए शुभकामनाएं दी।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News