गणतंत्र दिवस पर स्कूल में मिठाई नहीं मिलने पर भड़के ग्रामीण, शिक्षकों के साथ की गाली गलौज और मारपीट

गणतंत्र दिवस पर स्कूल में मिठाई नहीं मिलने पर भड़के ग्रामीण, शिक्षकों के साथ की गाली गलौज और मारपीट

N4N DESK : आज पूरे देश में धूमधाम से 73 वां गणतंत्र दिवस मनाया गया। स्कूल, कॉलेज, संस्थान और सरकारी और गैर सरकारी कार्यालयों में तिरंगा झंडा फहराया गया। इसी बीच राजस्थान के भरतपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मामला यह है की यहां के स्कूल में गणतंत्र दिवस के मौके पर झंडोतोलन किया गया। लेकिन इस अवसर पर स्कूल में मिठाई नहीं बांटी गई। इससे नाराज ग्रामीणों ने शिक्षकों से पहले गाली-गलौच किया। इसके बाद मारपीट करना शुरू कर दिया।   

घटना नदबई थाना इलाके के लालपुर स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल की बताई जा रही  है। ग्रामीणों का कहना है की हर साल कार्यक्रम के बाद स्कूल की तरफ से मिठाई बांटी जाती थी, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। जिससे नाराज ग्रामीणों का शिक्षकों के साथ विवाद शुरू हो गया। 

हालाँकि स्कूल के प्राचार्य ने कहा की गणतंत्र दिवस कार्यक्रम स्कूल में मनाया गया और झंडारोहण कियागया। लेकिन कोरोना की वजह से कार्यक्रम में बच्चों को नहीं बुलाया गया। गांव के कुछ असामाजिक तत्व आ गए और उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में बच्चों को बुलाना चाहिए था और मिठाई बांटनी चाहिए थी। इसी बात को लेकर उन्होंने शिक्षकों के साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी थी। इस घटना के बाद शिक्षकों में दहशत का माहौल है।


Find Us on Facebook

Trending News