बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में ग्रामीणों ने बिहार पुलिस के जवान को जमकर पीटा, सच्चाई जानकर हर कोई हैरान

बेगूसराय में ग्रामीणों ने बिहार पुलिस के जवान को जमकर पीटा, सच्चाई जानकर हर कोई हैरान

बेगूसराय. बिहार पुलिस को बेगूसराय में भीड़ का शिकार हो गई. यहां अपराधीयों को पकड़ने गई पुलिस ग्रामीणों के भ्रम शिकार हो गई और एक एसटीएफ जवान की जमकर पिटाई हो गई. जवान की पिटाई की यह घटना बेगूसराय के गढ़पुरा में हुई. यहां अपराधी को पकड़ने के लिए सिविल ड्रेस में छापेमारी करने पहुंचे STF के जवानों की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी। पुलिसकर्मी खुद को STF बताती रही, लेकिन किसी ने नहीं सुनी। मारपीट के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। 

ग्रामीणों ने बताया कि बाइक से 2 लोग हथियार लेकर आए थे। लोगों ने उन्हें बदमाश समझकर पीट दिया। वहीं घटना के बाद पहुंची पुलिस ने एसटीएफ जवान को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया और अपने साथ ले ली. जब ग्रामीणों को पूरी घटना का पता चला तो हर कोई हतप्रभ हो गया. ग्रामीण जिसे बदमाश समझ रहे थे वे एसटीएफ के जवान निकले. सच्चाई सामने आने पर हर कोई अचंभित रह गया. वहीं एसटीएफ जवान को पीटने वाले कौन लोग थे इसे लेकर कोई कुछ कहने को तैयार नहीं है. 

वहीं एक अन्य घटना में छपरा में एक पुलिस वाले को गोली मारकर अपराधी फरार हो गए. घटना छपरा के गड़खा थाना क्षेत्र की है. यहां अपराधी को पकड़ने गई एसआईटी की टीम पर अपराधियो ने हमला किया और गोलीबारी की. इसमें एक सिपाही को लगी गोली जबकि अपराधी फरार होने में सफल रहे.

अपराधी की चलाई गोली एसआईटी में शामिल सिपाही विकास को लग गई जिसे इलाज के लिए पटना ले जाया गया जहाँ उसका इलाज चल रहा है। इस संबंध में एसपी गौरव मंगला ने बताया कि अपराधी के इलाके में होने की सूचना पर उसे गिरफ्तार करने गए एसआईटी पर अपराधी ने गोलीबारी कर दी. इसमें एक सिपाही को गोली लगी है. वह घायल है और पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि अपराधी फरार होने में सफल रहा है जिसे पकड़ने का प्रयास जारी है।


Suggested News