पोल में बांध 'पुलिस' की पिटाईः जुआ खेलने से रोकने गए दारोगा को ग्रामीणों ने बनाया बंधक, जमकर की पिटाई, वीडियो वायरल

पोल में बांध 'पुलिस' की पिटाईः जुआ खेलने से रोकने गए दारोगा को ग्रामीणों ने बनाया बंधक, जमकर की पिटाई, वीडियो वायरल

MOTIHARI : लोगों को सुरक्षा देने का दावा करने वाली पुलिस गुरुवार को अपनी ही सुरक्षा को लेकर सकते में आ गई, जिसका परिणाम यह हुआ कि एक पुलिस को शराब के नशे में उपद्रवियों ने बिजली के खंभे से बांधकर जानवरों की तरह पीटा. घटना सुगौली थाना क्षेत्र के भरगांवा पंचायत के धर्मपुर गांव कि बताई जाती है. जहाँ गुरुवार को दीपावली की रात शराब के नशे में जुआरियों ने जमकर उत्पात मचाया. हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस को दबंगो ने रस्सी से बांध डंडे व हाथों से जमकर धुनाई कर दी. वहीं मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

वायरल वीडियो में थाने में पदस्थापित जमादार सीताराम दास के दोनों हाथ पीछे बांधकर पैर में रस्सी लगाकर बिजली के खम्बे से बांध दिया गया है. इतना ही नहीं उन पर हाथों और डंडों से प्रहार किया जा रहा है. इसके अलावा उपद्रवियों के द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा जा रहा है कि दीपावली के दिन छापामारी करने का कोई नियम नहीं है. जिसके बाद थानाध्यक्ष का भी नाम रख असंसदीय भाषा का प्रयोग किया जा रहा है. 

सूत्रों की माने तो जमादार का सर्विस पिस्तौल भी उपद्रवियों ने छीन लिया. जिसके बाद लोगों की पहल पर बाद में पिस्तौल दिलाया गया. पीड़ित जमादार सीताराम दास ने बताया कि झगड़े की सूचना पर पहुंचे तो उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया. पुलिस पर हुए हमले को लेकर आला अफसर भी हरकत में आ गए. आरोपितों की तलाश की जा रही है. पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है. सूत्रों की माने तो धर्मपुर गांव में व्यापक पैमाने पर जुआ खेला जाता है. इस संबंध में थानाध्यक्ष विवेक कुमार जयसवाल ने बताया की मामले की जांच की जा रही है,जांचोपरांत कार्रवाई की जाएगी.

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News