बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोसी नदी में दर्जनों मृत गायों को देख ग्रामीणों के उड़े होश, कटिहार में पशु तस्करों का खौफनाक खेल

 कोसी नदी में दर्जनों मृत गायों को देख ग्रामीणों के उड़े होश, कटिहार में पशु तस्करों का खौफनाक खेल

KATIHAR: बिहार के कटिहार से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। कटिहार के मनसाही थाना क्षेत्र के गरीघाट स्थित कारी कोसी नदी में दर्जनों मृत गायों के मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं इस घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।   

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बीती रात पशु तस्करों के द्वारा ट्रक में बड़ी संख्या में गाय को लोड कर पश्चिम बंगाल ले जा रहे थे। इसी दौरान गरीघाट के समीप गाय लोड वाहन पलटी मार गई। जिसमें दो दर्जन से अधिक गायों की मौत हो गई। घटना के बाद पशु तस्करों के द्वारा मृत गायों को पास के ही कारी कोसी नदी में फेंक दिया गया। गुरुवार की सुबह जब ग्रामीणों ने नदी में बड़ी संख्या में मृत गायों को दिखा तो इसकी जानकारी बजरंग दल के सदस्यों को दिया। 

वहीं इस घटना को लेकर ग्रामीण और बजरंग दल के सदस्यों में काफी आक्रोश व्याप्त है, बजरंग दल के सदस्य मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना प्रशासन को दिए गए। सूचना मिलते ही प्रशासन मौके पर पहुंचे और नदी में मृत पड़े सभी गायों को बाहर निकाला। इस दौरान प्रशासन के द्वारा दो जेसीबी मसीन मंगाया गया और नदी के पास ही खाली जगह पर गड्ढा खोदकर सभी मृत गायों को उसमें दफनाया गया। बता दे कि कटिहार में पशु तस्करी का खेल बड़े पैमाने पर हो रहा है। लेकिन पुलिस इन पशु तस्करों पर नकेल कसने में नाकाम है।

Suggested News