पटना को आधुनिक सुविधा संपन्न बनाने का विनीता बिट्टू सिंह ने लिया संकल्प, मेयर चुनाव का प्रचार तेज

पटना को आधुनिक सुविधा संपन्न बनाने का विनीता बिट्टू सिंह ने लिया संकल्प, मेयर चुनाव का प्रचार तेज

पटना. बिहार में नगर निकाय चुनाव को लेकर तारीखों का ऐलान हो चुका है. दो फेज में चुनाव 18 और 28 दिसंबर को होना है. चुनाव की घोषणा होते ही पटना में चुनवी सरगर्मी बढ़ गई है. मेयर प्रत्याशी विनीता बिट्टू सिंह ने गुरुवार को चुनाव प्रचार अभियान को फिर से आगे बढ़ाया. उन्होंने कहा कि बहुत खुशी हुई कि चुनाव के लिए आयोग द्वारा तारीख की घोषणा कर दी गई है. हमारे लिए कोई चुनौती नहीं है. हम शुरू से ही मैदान में ही रहे हैं. मैदान से पीछे नहीं हटे और जो भी संभव होगा लोगों तक पहुंचाने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि हम शुरू से कहते रहे हैं कि जनता की कोई भी समस्या हो उसके समाधान के लिए लिए विनीता बिट्टू बेहतर करने के लिए तैयार है. 

विनीता बिट्टू सिंह ने कहा कि पटना की सूरत संवारने के लिए उन्होंने पहले से एजेंडा तय कर रखा है. पटना में बुनियादी सुविधाओं को उन्नत करना हमारा ध्येय है. इसके तहत कॉंट्रैक्ट पर बहाल सभी कर्मियों को पर्मानेंट किया जाएगा. उनके मासिक आय को सम्मानजनक किया जाएगा। ( 18000/- किया जाएगा ).  उनके और उनपर आश्रित परिवार के सदस्यों का स्वास्थ्य बीमा किया जाएगा. कार्य के दौरान किसी कर्मी की मृत्यु होने पर उनके सम्बन्धी को उनके स्थान पर बहाल किया जाएगा. उनके बच्चों के पठन-पाठन के लिए समुचित उच्चस्तरीय प्राथमिक विद्यालय की व्यवस्था की जाएगी. 

उन्होंने कहा कि पटना में उन्हें जोरदार जन समर्थन मिल रहा है. पटना में जन सुविधाओं का जो घोर अभाव है उसे बेहतर करने की जरूरत है. साथ ही नगर निगम की ओर से जन हितैषी सेवाएं उन्नत करने के लिए वह कृत संकल्पित हैं. पटना को देश के आधुनिक सुविधा सम्पन्न शहरों में शामिल करने की दिशा में प्रयास करेंगी. 

उन्होंने कहा कि इस चुनाव में उन्हें जनता का जोरदार समर्थन मिल रहा है. पटना के बेहतर भविष्य के लिए जो योजनाएं बनाई गई हैं उसे व्यापक जन समर्थन मिल रहा है. 



Find Us on Facebook

Trending News