बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वीआईपी पार्टी का दावा, बिहार में बनेगी युवा सरकार

वीआईपी पार्टी का दावा, बिहार में बनेगी युवा सरकार

Patna  : विकासशील इंसान पार्टी ने बड़ा दावा किया है। पार्टी के सुप्रीमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने आज पटना में कहा कि इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में हम युवा सरकार बनाएंगे, इसके लिए हम संकल्पित है और महागठबंधन एकजुट है। 

उन्होंने महागठबंधन में खटपट की बात को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि यह सिर्फ अफवाह है। अभी महागठबंधन के सभी घटक दल अपने अपने स्तर से विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगे हैं। वीआईपी पार्टी भी तैयारी कर रही है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि हमारे बीच कोई दिक्कत है। महागठबंधन हर हाल में इस बार बिहार में बदलाव की कहानी लिखेगी।

मुकेश सहनी ने पार्टी कार्यालय में चल रहे जिला कमेटी की बैठक के बारे जानकारी देते हुए कहा कि आज पार्टी के 38 जिलों की बैठक सम्पन्न हो गयी है। अब हम 10 सितंबर को 'जिला कमेटी चला गांव की ओर' मुहिम की शुरुआत करेंगे। इस मुहिम के तहत जिला कमेटी के सदस्य बिहार के तमाम जिलों में लोगों के बीच तब तक जाएगी, जब तक आचार संहिता लागू नहीं हो जाता। 

वहीं मकुश सहनी ने आज नरकटियागंज निवासी और राष्ट्रीय व्यवसाय सुरक्षा परिषद के अध्यक्ष राजेश गुप्ता को मुकेश सहनी ने वीआईपी की सदस्यता दिलाई। उन्होंने कहा कि उनके आने से पार्टी नरकटियागंज गंज में मजबूत होगी। हम उनका पार्टी में स्वागत करते हैं।

Suggested News