बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा के तहत शिवहर पहुंचे वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी, लोगों को संघर्ष करने का दिलाया संकल्प

निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा के तहत शिवहर पहुंचे वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी, लोगों को संघर्ष करने का दिलाया संकल्प

SHEOHAR : शिवहर के देकुली में निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा के दौरान बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी ) के प्रमुख ‘सन ऑफ मल्लाह ‘  मुकेश सहनी बुधवार को पहुंचे। इस दौरान उन्होंने निषाद समाज के आरक्षण को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि जब तक उन्हें आरक्षण नहीं मिलेगा। तब तक किसी से कोई वार्ता नहीं होगी। 

इस दौरान मुकेश साहनी ने समर्थकों को गंगाजल देकर शपथ दिलाया कि अपने समाज और पार्टी को आने वाले चुनाव में सभी लोग एक पैर पर खड़ा होकर मदद करेंगे। हाथ में गंगाजल देकर अपने हक और अधिकार तथा समाज की लड़ाई लड़ने के लिए संघर्ष करने का संकल्प दिलवाया। 

जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र की भाजपा सरकार पर सियासी हमला बोला। उन्होंने कहा कि निषाद संकल्प यात्रा में उमड़ रही लोगों की भीड़ और लिया जा रहे संकल्प से संदेश साफ है कि अब हमे आरक्षण लेने से कोई नहीं रोक सकता। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि भले ही हमारे चार विधायकों को तोड़ लिया गया हो। लेकिन आपका आशीर्वाद रहा तो आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में वीआईपी एक बड़ी पार्टी के रूप में उभरेगी। वही कार्यक्रम के पूर्व मंच पर रंगारंग कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया था। जहां डांसर के ठुमके पर लोगों ने जमकर तालियां बजाई।

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News