विशाल भारद्वाज ने दी इरफान के सेहत की जानकारी. गाने गाकर बिता रहे वक्त

विशाल भारद्वाज ने दी इरफान के सेहत की जानकारी. गाने गाकर बिता रहे वक्त

बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं. इन दिनों वे अपना इलाज लंदन में करा रहे हैं. पर हाल ही में खबर आई कि उनकी सेहत में काफी सुधार हो  रहा है. यह खुशखबरी डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने दी. विशाल ने बताया,  ''इरफान की सेहत में सुधार हो रहा है. मुझे उम्मीद है कि वे जल्द ठीक होकर भारत वापस आएंगे. हम दोनों मैसेज के जरिए आपस में बातचीत करते रहते हैं. इरफान मुझसे बात करते रहते हैं. हम सभी की दुआ उनके साथ है.'' इससे यह पता चलता है कि विशाल हमेसा उनसे संपर्क बनाए रहते हैं. 

VISHAL-BHARDWAAJ-TALKS-ABOUT-IRFAAN-KHAN-HEALTH2.jpg

इरफ़ान की सेहत के बारे बताते हुए उन्होंने यह भी कहा, ''इरफान गाने रिकॉर्ड करते हैं और मुझे व्हाट्स एप पर भेजते हैं. इन दिनों वे lullabies गाकर रिकॉर्ड करते हैं. फिर व्हाट्स एप से भेजते हैं. वे क्रिकेट देखते हैं.'' बता दें कि इरफ़ान ने विशाल की कई फिल्मो में काम किया है. वे विशाल की एक और फिल्म में काम करने वाले थें, जिसमे वे दीपिका के साथ नजर आने वाले थें. पर बीमारी के कारण इस फिल्म की शूटिंग नहीं हों पाई. 

VISHAL-BHARDWAAJ-TALKS-ABOUT-IRFAAN-KHAN-HEALTH3.JPG

हाल ही में सोशल मीडिया पर इरफ़ान की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वे बेहद खुश नजर आ रहे हैं, लेकिन शरीर से काफी कमजोर दिख रहे हैं. इस खबर से इनके फैंस तो काफी खुश हैं और सभी को इंतजार है कि वे इंडिया कब वापस आएँगे। इंडिया वापस आने के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा  ''मुझे नहीं मालूम मैं कब लौटने वाला हूं. लेकिन इतना तय है कि जो भी चल रहा है मैं उसे जल्द खत्म नहीं करना चाहता हूं. सब पूरी तरह से ठीक होने पर ही वापस लौटना है.'' लगता है इरफ़ान जल्द ही इंडिया वापस आने की खुशखबरी देने वाले हैं.

Find Us on Facebook

Trending News