वज्रपात से शख्स की हुई मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

वज्रपात से शख्स की हुई मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

KHAGARIA : सदर प्रखण्ड के रहीमपुर मध्य पंचायत अंतर्गत नन्हकू मंडल टोला निवासी 40 वर्षीय अमीन यादव की मृत्यु बेगूसराय जिला अंतर्गत बरौनी थाना के नुरपुर पंचायत अंतर्गत बहियार में वज्रपात से हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार अमीन के साथ नन्हकू मंडल टोला के चार व्यक्ति और थे जो सही सलामत हैं. 

सूचना मिलते ही रहीमपुर मध्य पंचायत के मुखिया मक्खन साह, समाज सेवी आचार्य राकेश पासवान शास्त्री,वार्ड सदस्य जयकांत पासवान, पंच प्रतिनिधि अजय पासवान, अशोक यादव, विवेकानंद कुमार उर्फ मन्टून पासवान अधिवक्ता,  सहित मृतक अमीन यादव के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. नुरपुर पंचायत के मुखिया शोभा कुमारी व मुखिया प्रतिनिधि राजेश चौधरी के सहयोग से थाना की प्रक्रिया पुरा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, बेगूसराय लाया गया. 

पोस्टमार्टम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए नन्हकू मंडल टोला लाया गया।शव के पहुंचते ही देखने वालों की  कतारें लगने लगी तो वहीं उनके परिजनों को रो रो कर बुरा हाल हो गया. रहीमपुर मध्य पंचायत के मुखिया मक्खन साह ने बताया कि रहीमपुर मध्य पंचायत विगत जुलाई से गंगा व गंडक नदी के जलस्तर में वृद्धि होंने से भदई फसल और मवेशियों के लिए चारा डूब कर नष्ट हो गया है. 

मवेशियों के लिए चारा का घोर अभाव होने के कारण पशुपालक बरौनी थाना अंतर्गत नुरपुर पंचायत अंतर्गत बहियार में मवेशी लेकर रहते थे. जहां रविवार को बारिश होने पर एक पेड़ के नीचे रूक गए. इसी बीच वज्रपात होने से अमीन यादव की मृत्यु हो गई. मुखिया मक्खन साह तथा समाज सेवी आचार्य राकेश पासवान शास्त्री ने मृतक के आश्रित को अनुग्रह अनुदान योजना के लाभ देने की मांग जिला प्रशासन से की है. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News