सुपौल के इस गांव में आज तक नहीं बनी सड़क, आक्रोशित लोगों ने वोट बहिष्कार का किया फैसला

सुपौल के इस गांव में आज तक नहीं बनी सड़क, आक्रोशित लोगों ने वोट बहिष्कार का किया फैसला

SUPAUL : आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण का शोर आज थम जायेगा. वहीँ चुनाव की प्रक्रिया भी शुरू हो जाएगी. 28 अक्टूबर को प्रथम चरण का चुनाव कराया जायेगा. वहीँ दूसरा चरण का चुनाव 3 नवम्बर और तीसरे चरण का चुनाव 7 नवम्बर को कराया जायेगा. 

इसके मद्देनजर प्रत्याशी जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुट गए है. उधर आम जनता भी अपनी शिकायतों को लेकर मुखर हो गयी है. ऐसा ही मामला सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय मुख्यालय क्षेत्र के मानगंज पूर्वी पंचायत के वार्ड नं0 1 में सामने आया है. 

जहाँ ग्रामीणों ने रोड नहीं तो वोट नहीं का बैनर टांग दिया है. ग्रामीणों ने बताया की कई दशक बीत जाने के बाद भी अबतक गाँव में सड़क नहीं बना है. इसकी वजह से हमलोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. उन्होंने कहा की कभी भी बच्चे, बूढे, महिला, पुरूष, अगर बीमार पड़ते हैं तो कंधे पर उठाकर करीब दो किलोमीटर तक पैदल ले जाना पड़ता है. 

आज तक जितने भी विधायक, मुखिया या अन्य प्रतिनिधि जीत हासिल कर गए हैं. अबतक दुबारा दर्शन तक देने नहीं आए हैं. इसलिए जबतक रोड नहीं तबतक वोट नहीं देगें. सड़क की स्थिति जर्जर बन जाने से जनता परेशान हैं. 

सुपौल से अल्ताफ राजा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News