तो वोट के लिए फतवा जारी कर देते गोपालपुर विधायक

तो वोट के लिए फतवा जारी कर देते गोपालपुर विधायक

भागलपुर। अपने विवादास्पद बयानबाजी के कारण चर्चा में चल रहे गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि उत्तर बिहार में अतिपिछड़ा समाज में मेरा इतना वर्चस्व है कि वह वोट के लिए फतवा जारी देते। पिछड़ों का एक भी वोट कहीं और नहीं जाता। गोपाल मंडल भागलपुर सीट पर भाजपा प्रत्याशी रोहित पांडेय को मिली हार को लेकर मीडिया से सामने अपनी बात रख रहे थे। 

जदयू के विवादित विधायक ने कहा है कि भागलपुर प्रत्याशी ने एक बार मुझसे बात नहीं की और न ही पिछड़े इलाकों का दौरा किया। उन्होंने कहा कि बराड़ी क्षेत्र में 35 हजार वोट हैं, जो उन्हें मिल सकते थे। इस इलाके में मेरा इतना वर्चस्व है कि इसके लिए फतवा जारी कर देता। लेकिन पीएम मोदी के दौरे के बाद उन लोगों ने मान लिया कि अब उनकी जीत पक्की है और चुनाव प्रचार की जरुरत नहीं है। जिसके कारण भागलपुर सीट पर हार का सामना करना पड़ा और अजीत शर्मा कुछ वोटों से जीतने में कामयाब हो गए।

बिन पैसे कैसे जीतेंगे चुनाव

खुद को दबंग विधायक बताते हुए गोपाल मंडल ने कहा जो प्रत्याशी संस्कारहीन है, जिसके पास पैसे नहीं हैं, दबंग छवि नहीं है, वह कैसे चुनाव जीत सकता था। इस दौरान रोहित पांडेय को अपना छोटा भाई करार देते हुए कहा कि अगर वह थोड़ी समझदारी दिखाते तो जिले के सातों सीटों पर हमारी जीत होती

Find Us on Facebook

Trending News