वोट दो नहीं तो गोली मार दूंगा, मुखिया प्रत्याशी ने दी धमकी : जवाब में गांव की महिला ने सुनाई खूब खरी-खोटी, वीडियो वायरल

वोट दो नहीं तो गोली मार दूंगा, मुखिया प्रत्याशी ने दी धमकी : जवाब में गांव की महिला ने सुनाई खूब खरी-खोटी, वीडियो वायरल

KHAGDIYA :- बेलदौर त्रिस्तरीय पंचाय चुनाव को लेकर प्रखंड क्षेत्र में प्रचार प्रसार में जोड़ पकड़ लिया है। मालूम हो कि पंचायत चुनाव को लेकर विपक्षी पार्टी के द्वारा उनके किए गए कार्यों पर प्रश्नचिन्ह खड़ा कर रहा है,और उनके द्वारा किए गए कार्यों पर विभिन्न विभिन्न तरह का चर्चाएं हो रही है। 

मालूम हो कि बेलदौर प्रखंड क्षेत्र के बोबील पंचायत के एक वीडियो व्हाट्सएप के माध्यम से किसी ने वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में एक महिला कह रही है कि मेरे पुत्र को वर्तमान मुखिया प्रतिनिधि के कार्यकर्ताओं के द्वारा वोट नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी जा रही है। जिसको लेकर स्थानीय ग्रामीणों ने उक्त महिला का वीडियो बनाकर व्हाट्सएप ग्रुप जैसे खबरें पल-पल की एवं अपना पंचायत बोबील वृद्ध महिला कुछ कह रही है। ग्रामीणों ने बताया कि बोबील पंचायत के वार्ड नंबर 9 निवासी विकास कुमार उर्फ बिको को वर्तमान मुखिया प्रतिनिधि संजय सिंह के सहयोगी निराला कुमार उर्फ छरपन के द्वारा कहा गया की यदि संजय सिंह को अपना मत नहीं दोगे तो तुम्हें गोली से मार दूंगा। 


उक्त बात को किसी ग्रामीणों ने मां प्रभा देवी को बता दिया। उक्त महिला इस बात को सुनकर आग बबूला होते हुए गांव के ही निराला कुमार के यहां पहुंच कर पूछताछ किया। इस दौरान महिला ने मुखिया प्रत्याशी को जमकर खरी-खोटी सुनाई। वहीं इस वहां मौजूद ग्रामीणों ने उसका वीडियो बना कर वायरल कर दिया। उक्त वीडियो में महिला मुखिया पर विभिन्न विभिन्न तरह के आरोप लगा रहे हैं। 

बेटे ने कहा नहीं मिली कोई धमकी

जब उक्त वीडियो की जांच पड़ताल किया गया तो पता चला कि ग्रामीणों के बहकावे में महिला का बयान लेकर वीडियो वायरल किया गया है। इस संबंध में उक्त महिला के पुत्र विकास कुमार ने बताया कि मेरी मां हम से पूछताछ नहीं कर के मुखिया जी पर अपने मन से आरोप लगा रहे हैं। सच्चाई है कि कोई भी व्यक्ति मुझे जान से मारने की धमकी नहीं दिया।

Find Us on Facebook

Trending News