अरवल में व्यवसायी से लूटकांड का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार 5 की तलाश जारी

अरवल में व्यवसायी से लूटकांड का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार 5 की तलाश जारी

ARWAL : अरवल जिले के बैदराबाद बाजार में दिन के उजाले में हथियारबंद अपराधियों के द्वारा ₹7 लाख रुपये एक व्यवसाई से लूट लिया गया था. पुलिस ने इस मामले में सफलता हासिल किया है. इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी राजीव रंजन ने कहा कि इस मामले का पूरी तरह से खुलासा  हो चुका है. लूट कांड में शामिल 9 लोगों ने घटना को अंजाम देकर दाउदनगर के व्यवसायी बलिराम प्रसाद से ₹7 लाख रुपये लूट कर आपस में बंटवारा कर लिया था. 

एसपी राजीव रंजन ने बताया कि इस मामले में औरंगाबाद पुलिस ने भी दो लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं अरवल पुलिस ने इस घटना के रेकी करने वाले मुरादपुर हुजरा बैदराबाद के राहुल कुशवाहा और टुनटुन पासवान पिता सिद्धनाथ पासवान की गिरफ्तारी कर ली है. बैदराबाद बाजार में सरेआम ₹7 लाख की लूट के बाद सभी लोगों ने करपी थाना क्षेत्र के राधेबिघा मुर्गी फार्म पर रुपए का बटवारा भी कर लिया. उन्होंने यह भी बताया कि इसके अलावा रौशन कुमार उर्फ लड्डू ग्राम सेम्भुआ महेंदिया और सुदर्शन रविदास उर्फ मास्टर ग्राम बिलौटी मसौड़ी कुल 4 लोगों की अब तक गिरफ्तारी हो चुकी है. 

5 लोगों को  पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. इन सभी लुटेरों की पुलिस ने औरंगाबाद के जिनोरिया में बैंक लूट कांड होने के बाद जारी स्केच के आधार पर अरवल और औरंगाबाद की पुलिस ने संयुक्त रूप से  तलाश शुरू कर दी थी. अपराधियों की पहचान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की गई है. 

एसपी ने बताया कि लूटे गए पूरे पैसे में ₹50000 प्रत्येक लुटेरे का हिस्सा लगा था. राहुल कुमार पैसे से मोटरसाइकिल खरीद फाइनेंस के आधार पर किया था. उसकी और बाद मे उसकी मोटरसाइकिल भी एक्सीडेंट होने के बाद थाना ने जप्त कर लिया था. राहुल हथियार लेकर राधे बिघा गांव पहुंचकर राशि का बंटवारा किया था. गिरफ्तार लोगों में 5 की पहचान औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाने की पुलिस द्वारा कर ली गई है.फिलहाल गिरफ्तार अपराधियों का कोरोना जांच किए जाने के उपरांत जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है.

अरवल से विश्वनाथ कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News