पटना में वाहन जांच के दौरान कंटेनर से 44 पशु बरामद, चालक गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

पटना में वाहन जांच के दौरान कंटेनर से 44 पशु बरामद, चालक गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पटना से सटे नौबतपुर मुख्य मार्ग पर नौबतपुर पुलिस द्वारा वाहन जाच की जा रही थी. इसी दौरान बाजार के पास एक कंटेनर से 44 पशुओं को बरामद किया गया. जांच के बाद कंटेनर को जब्त कर चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

घटना के संबंध में नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक कुमार ने बताया कि नौबतपुर पुलिस द्वारा वाहनों की जांच की जा रही थी. इसी दौरान दुल्हिनबाजार पालीगंज की ओर से पटना की तरफ जा रहे एक कंटेनर को रुकने का इशारा किया गया. वाहन चालक ने गाड़ी को कुछ दूरी पर जाकर रोक दिया तथा पुलिस को देखकर चालक भागने की कोशिश करने लगा. 

जिसे पुलिस ने दौड़कर धर दबोचा. पुलिस ने जब कंटेनर की तलाशी ली तो उसपर 44 मवेशी पाए गए. 5 मवेशी के दम घुटने से मौत हो गई. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सभी पशु दुल्हिनबाजार थाना क्षेत्र से लादकर कोलकाता के लिए ले जाया जा रहा था. 

वहां किसी के द्वारा इसे उतारा जाएगा. चालक फुलवारी थाना इलाके के बताया जा रहा है. पुलिस द्वारा वाहन को अपने कब्जे में कर लिया गया है. वाहन का नंबर (HR-38.00264) है. पुलिस ने चालक को थाना लाया एवं पशुओं को उतारकर सुरक्षित स्थान पर रखा है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 

पटना ग्रामीण से सुमित की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News