कैमूर पुलिस ने अंतर्राज्यीय लूटेरा गिरोह का किया पर्दाफाश, 5 को किया गिरफ्तार

कैमूर पुलिस ने अंतर्राज्यीय लूटेरा गिरोह का किया पर्दाफाश, 5 को किया गिरफ्तार

KAIMUR : कैमूर पुलिस ने अंतरराज्यीय लूटेरा गिरोह के 5 सदस्य को बिहार और झारखंड के अन्य जिलों से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों से लूटा गया मोबाइल भी बरामद किया गया है. बताया जा रहा है की अपराधी कैमूर जिले के एनएच 2 और एनएच 30 पर लूट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके है. लूटा गया मोबाइल अपराधी शराब तस्करों को बेच दिया करते थे. 

इन लोगों के ऊपर बिहार के कैमूर, रोहतास,औरंगाबाद और झारखंड के डाल्टनगंज और पलामू थाने में दर्जनों मामले दर्ज है. गिरफ्तार अपराधी कई कांडों में फरार चल रहे थे. सभी अपराधी औरंगाबाद और झारखंड के डाल्टनगंज, पलामू के रहने वाले हैं. कुछ दिनों पहले एनएच 2 और एनएच 30 पर कई वाहन चालकों से लूटपाट कर चुके हैं. 

गिरफ्तार अपराधियों ने बताया कि हम लोग वाहनों को लूटने का काम करते थे और लूट के मोबाइल को शराब तस्करों के बीच ऑनलाइन बेच दिया करते थे. हमारे ऊपर एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज है. 

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने जानकारी देते हुए बताया कुछ दिनों पहले एनएच 2 और एनएच 30 पर वाहनों से लूट की घटनाएं हुई थी. जिसमें एक अपराधी को औरंगाबाद से पकड़कर जेल भी भेजा गया था. लेकिन उसके कई सदस्य बाहर रह गए थे. जिसमें पुलिस अनुसंधान करते हुए लूट कांड के अंतरराज्यीय 5 अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से 5 मोबाइल जप्त हुआ है. यह लोग बिहार और झारखंड के कई जिलों में लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. इन सब की गिरफ्तारी हुई है सब को जेल भेजा जा रहा है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News