बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार चुनाव को लेकर सस्पेंस खत्म, मुख्य चुनाव आयुक्त का ऐलान- एकदम वक्त पर होगा इलेक्शन

बिहार चुनाव को लेकर सस्पेंस खत्म,  मुख्य चुनाव आयुक्त का ऐलान- एकदम वक्त पर होगा इलेक्शन

patna : कोरोना काल में आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चल रहा सस्पेंस खत्म हो गया है।  चुनाव आयोग ने एक बार फिर कहा है कि बिहार में तय समय पर ही विधानसभा चुनाव होंगे। मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने कहा कि कोरोना महामारी को ध्यान में रख कर चुनाव की तैयारियां की जा रही हैं। इस प्रकार, चुनाव आयोग ने कोरोना के मद्देनजर चुनाव को स्थगित करने की मांग को खारिज कर दिया है।  


सोमवार को एक निजी चैनल से बातचीत में भारत निर्वाचन आयोग के मुख्य चुनाव आयुक्त ने कहा कि आयोग बिहार विधानसभा चुनाव समय पर कराने की तैयारी कर रहा है। चुनाव आयोग कोरोना को लेकर सारे एहतियात बरत रहा है। महामारी को लेकर सारे प्रबंध किये जायेंगे। लेकिन, विधानसभा चुनाव समय पर ही कराने का फैसला लिया गया है। 

चुनाव आयोग ने एक बार फिर कहा है कि बिहार में तय समय पर ही विधानसभा चुनाव होंगे। मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने कहा कि कोरोना महामारी को ध्यान में रख कर चुनाव की तैयारियां की जा रही हैं। इस प्रकार, चुनाव आयोग ने कोरोना के मद्देनजर चुनाव को स्थगित करने की मांग को खारिज कर दिया है।  


सोमवार को एक निजी चैनल से बातचीत में भारत निर्वाचन आयोग के मुख्य चुनाव आयुक्त ने कहा कि आयोग बिहार विधानसभा चुनाव समय पर कराने की तैयारी कर रहा है। चुनावगौरतलब है कि चुनाव आयोग ने मंगलवार यानी 11 अगस्त तक सभी राजनीतिक दलों से बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सलाह, सुझाव देने का निर्देश दिया है। पहले ये सुझाव 31 जुलाईं तक ही मांगे गए थे, लेकिन आयोग ने इसकी तिथि बढ़कर बाद में 11 अगस्त कर दी।   आयोग कोरोना को लेकर सारे एहतियात बरत रहा है। महामारी को लेकर सारे प्रबंध किये जायेंगे। लेकिन, विधानसभा चुनाव समय पर ही कराने का फैसला लिया गया है। 

Suggested News