एनडीए में जुबानी जंग जारी : बिहार में पूर्व सीएम मांझी की पार्टी भाजपा विधायक को भेजना चाहती है पागलखाने

एनडीए में जुबानी जंग जारी : बिहार में पूर्व सीएम मांझी की पार्टी भाजपा विधायक को भेजना चाहती है पागलखाने

पटना. बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नीत सरकार चलाने के लिए भले एनडीए के सभी दल एकजुट हों लेकिन विभिन्न मुद्दों पर आए दिन घटक दलों के बीच जुबानी जंग जारी है. अब ताजा मामला काशी के ज्ञानवापी मस्जिद से जुड़ा है. इसे लेकर भाजपा और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की पार्टी के बीच तकरार इतनी बढ़ गई कि मांझी की पार्टी ने भाजपा के एक विधायक को पागलखाने भेजने की मांग कर दी. 

भाजपा विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल ने एक बयान में कहा कि जो हमारी चीज है वह वे लोग हमें लौटा दें नहीं तो देश के 30 हजार मस्जिदों को भी खुदवाकर मंदिर निकाल लिया जाएगा.  बचोल ने कहा केवल काशी विश्वनाथ की बात नही अतीत में हमारे देवी-देवताओं के साथ षड्यंत्र हुआ है. हमारे पौराणिक स्थल दे दें नहीं तो 30 हजार मंदिर तोड़कर जो मस्जिद बना हैं उस पर हमारा दावा रहेगा. हरि भूषण ठाकुर ने कहा कि इतिहास गवाह है कि मंदिर को तोड़ कर मस्जिद बनाया गया है. अभी अयोध्या काशी हुआ है अभी पूरा देश बाकी है.

बचौल की इस टिप्पणी के बाद जीतन राम मांझी की पार्टी हम की तरह से कड़ा विरोध जताया गया. पार्टी के प्रवक्ता प्रधान महासचिव दानिश रिजवान ने बचौल पर समाज में सौहार्द बिगाड़ने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि ऐसे नेता को पागलखाने में होना चहिये. साथ ही उन्होंने बचौल जैसे विधायकों के खिलाफ कार्रवाई करने की सरकार से मांग की है.


Find Us on Facebook

Trending News