बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वार्ड पार्षद की दबंगई!, कॉलोनी निरीक्षण के दौरान वार्ड पार्षद- रेल संवेदक के बीच मारपीट,जांच में जुटी पुलिस

वार्ड पार्षद की दबंगई!, कॉलोनी निरीक्षण के दौरान वार्ड पार्षद- रेल संवेदक के बीच  मारपीट,जांच में जुटी पुलिस

मुंगेर जिला के जमालपुर  रेल कॉलोनी का औचक निरीक्षण करने आरपीएफ के साथ रेल अधिकारियों की टीम रामपुर कॉलोनी पहुंची। डिप्टी सीपीओ बीके राय एवं सहायक नगर अभियंता गौतम कुमार, बिजली विभाग के अधिकारी बी जेना,आरपीएफ के साथ यूनियन के प्रतिनिधि मंडल ने जब कॉलोनी में साफ सफाई व्यवस्था के साथ जर्जर क्वार्टर को देखना शुरू किया तो सफाई विभाग के संवेदक सचिन कुमार एवं वार्ड पार्षद मुकेश कुमार शर्मा के बीच नोक झोंक शुरू हो गई।

 हालांकि आरपीएफ इंस्पेक्टर मुकेश कुमार सेफ्ट सहित रेल के अधिकारी ने वार्ड पार्षद को समझाते हुए कहा कि यह रेल का मामला है आप यहां से चल जाए। लेकिन वार्ड पार्षद रेल अधिकारी की बात को दरकिनार करते हुए कॉलोनी निरीक्षण के दौरान बार-बार व्यवधान उत्पन्न कर रहे थे और रेलवे के सफाई संवेदक के बीच मारपीट पर उतारू हो गए।

 विवाद जब बढ़ने लगा तो आरपीएफ ने कानून का हवाला देते हुए कार्रवाई करने की चेतावनी वार्ड पार्षद को दिए तो पार्षद नौ दो ग्यारह हो गए। इधर कॉलोनी निरीक्षण के दौरान मारपीट की घटना का मामला आदर्श थाना जमालपुर पहुंचा, जहां थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने दोनों पक्षों की बात सुनकर जांच कर कार्रवाई करने की बात कही।

रिपोर्ट- मो.इम्तियाज खान


Suggested News