भागलपुर में वार्ड पार्षद प्रत्याशी के समर्थकों ने प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी, मतगणना में गड़बड़ी का लगाया आरोप

भागलपुर में वार्ड पार्षद प्रत्याशी के समर्थकों ने प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी, मतगणना में गड़बड़ी का लगाया आरोप

BHAGALPUR : जिले के बरारी थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 26 में शनिवार की शाम वार्ड पार्षद के चुनाव के रिजल्ट में धांधली का आरोप लगाते हुए हारे हुए वार्ड पार्षद प्रत्याशी के सैकड़ों समर्थकों ने प्रशासन के खिलाफ घंटों नारेबाजी किया देखते ही देखते वार्ड नंबर 26 का माहौल काफी संवेदनशील हो गया था। 


सैकड़ों की संख्या में जुटे महिला पुरुष समर्थकों की उग्र भीड़ की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची बरारी थाने की पुलिस एसआईटी की टीम ने भीड़ पर हल्का बल प्रयोग किया। उसके बाद लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।

मिली जानकारी के अनुसार पूरी भीड़ हारे हुए प्रत्याशी निर्मला कुमारी के समर्थक के रूप में इकट्ठा थी। समर्थकों का आरोप है की वोट में गिनती के दौरान गड़बड़ी कर उनके प्रत्याशी को हराया गया है। उन्होंने बताया कि मुझे सिग्नेचर करने बोला गया और गिनती भी मैं नहीं लिख पाई थी और मुझे कह दिया गया आप हार चुकी हैं।

उन्होंने कहा की जब हम लोगों ने दोबारा गिनती करने की बात कही तो हम लोगों को वहां से धक्के मार के निकाल दिया गया। वार्ड पार्षद प्रत्याशी निर्मला कुमारी ने  यह भी बताया कि यह सभी मेरे समर्थक है जिनकी मांग है कि दुबारा से वोटों की गिनती किया जाए। उन्होंने बताया कि हमलोग डीएम साहब से मिलकर इस मामले में उनसे न्याय की गुहार लगाएंगे। बता दें कि वार्ड 26 से प्रीति देवी की जीत हुई है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News